सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई Harshad Malhotra हैं उनसे भी ज्यादा डैशिंग और स्मार्ट, PHOTO देख लोग बोले- OMG इतना हैंडसम !

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और गुड लुकिंग एक्टर्स में भी गिने जाते हैं. पर क्या आप जानते हैं कि एक्टर का एक भाई भी है, जिनका नाम हर्षद मल्होत्रा है और आपको जानकर हैरानी होगी कि हर्षद लुक्स के मामले में सिद्धार्थ से भी चार कदम आगे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई की फोटोज वायरल
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा को आज के टाइम में कौन नहीं जानता. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. आज के समय में एक्टर का नाम बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है. फिल्म 'शेरशाह' ने एक्टर के करियर को अलग ही उंचाई दी है. सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और गुड लुकिंग एक्टर्स में भी गिने जाते हैं. पर क्या आप जानते हैं कि एक्टर का एक भाई भी है, जिनका नाम हर्षद मल्होत्रा है और आपको जानकर हैरानी होगी कि हर्षद लुक्स के मामले में सिद्धार्थ से भी चार कदम आगे हैं.

जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई हर्षद मल्होत्रा पेशे से एक बैंकर हैं. भाई हर्षद के साथ सिद्धार्थ अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हर्षद मल्होत्रा की फोटो देखने के बाद लोग हैरान हैं और अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे. हर्षद मल्होत्रा की दो फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पहली फोटो में जहां हर्षद ब्लैक कलर की टी-शर्ट में हंसते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जा सकता है. इस फोटो में भी दोनों भाई मुस्कुरा रहे हैं.

Harshad Malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई हर्षद की फोटो देखने के बाद फैन्स भी इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "OMG सिद्धार्थ का भाई इतना हैंडसम है". तो आपको कैसे लगे सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई हर्षद मल्होत्रा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani