श्रद्धा कपूर ने पूछा 'शादी कर लूं'...इस सिंगर ने दिया ये जवाब, फैन्स बोले - क्या चल रहा है भाई ?

श्रद्धा ने पीच पिंक कलर का अनारकली सेट पहना. इसके साथ उन्होंने मोटे झुमके और लाइट मेकअप किया हुआ था जिससे उनका लुक कुछ और ही ज्यादा खूबसूरत लग रहा था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से शादी की तरफ इशारा करते हुए सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. उन्होंने बात ही कर दी कि उनके फैन्स और फॉलोअर्स ने तरह-तरह की बातें बनाना और कयास लगाना शुरू कर दिया. श्रद्धा ने ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की और फैन्स से पूछा कि क्या उन्हें शादी करनी चाहिए. सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि दर्शन रावल ने भी उस पोस्ट के नीचे कमेंट किया. श्रद्धा कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की उनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. कई बार इस तरह की फोटोज शादी के मामले में भी इस्तेमाल की जाती हैं. शायद श्रद्धा के दिमाग में यही खुराफात सूझी तभी इतनी प्यारी तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "अच्छी लग रही हूं, शादी कर लूं ???"

श्रद्धा ने पीच पिंक कलर का अनारकली सेट पहना. इसके साथ उन्होंने मोटे झुमके और लाइट मेकअप किया हुआ था जिससे उनका लुक कुछ और ही ज्यादा खूबसूरत लग रहा था. ये तस्वीरें उनके फैन्स को तो पसंद आई हीं इनके अलावा एक सिंगर है जो तारीफ में कुछ ना कग पाया तो दो चार इमोजी चिपका दिए. ये सिंगर हैं दर्शन रावल जिन्होंने श्रद्धा की तस्वीर पर एक आंखों में दिल वाला इमोजी चिपकाया और इसके साथ शाइनिंग स्टार्स बनाए. इसके अलावा फैन्स के भी मजेदार कमेंट आए. सर्कास्टिक अस नाम के एक पेज ने लिखा, वेन्यू और मंडप सज चुका है बस आप जल्दी आओ. श्रीजिता डे ने लिखा, आए हाए सुंदरी. एक फैन ने तो श्रद्धा को यूनिवर्सल क्रश ही बता दिया तो एक ने डिमांड की कि श्रद्धा दोबारा बाल छोटे मत करवाना प्लीज.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

वर्कफ्रंट पर बात करें तो श्रद्धा कपूर राजकुमार राव के साथ 'स्त्री 2', 'नागिन' और 'चालबाज इन लंदन' में दिखाई देने वाले हैं. आखिरी बार वह रणबीर कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं. इसके अलावाॉ श्रद्धा ने पिछले साल दशहरा के दौरान खुद को 4 करोड़ रुपये की लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका गिफ्ट में दी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | Jammu में दिक्कत नहीं, Kashmir में हम इंप्रूव कर रहे : Nirmal Singh | BJP