श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ कंफर्म किया रिश्ता, रोमांटिक अंदाज में पोस्ट के साथ यूं किया ऑफिशियल

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ सेल्फी शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म स्त्री 2 के लिए काफी चर्चा में हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए खूबसूरत तस्वीरें और सवाल पूछती हुई नजर आती हैं. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसने फैंस का ध्यान खींच ली. दरअसल, यह फोटो थी फिल्म राइटर राहुल मोदी के साथ. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बीते कई दिनों से राहुल मोदी को डेट करने को लेकर चर्चा में हैं. जहां उन्होंने पिछले दिनों आर नाम के पेंडेंट से लोगों का ध्यान खींचा था. तो वहीं वेकेशन की तस्वीरों और वीडियो वायरल होने के बाद उनके रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी. हालांकि एक्ट्रेस ने कभी इस पर रिएक्शन नहीं दिया है और ना ही ऑफिशियल होने की जानकारी दी है. 

Advertisement

इसी बीच एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लगता है इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें श्रद्धा कपूर को राहुल मोदी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. देर रात शेयर की गई इस फोटो के बैकग्राउंड में इश्क मूवी का गाना नींद चुराई मेरी बजता हुआ सुनाई दे रहा है. जबकि कैप्शन में लिखा गया, दिल रख ले, नींद तो वापिस दे दे यार. राहुल मोदी. 

इससे पहले आशिकी 2 एक्ट्रेस ने अपनी कुछ सेल्फी शेयर की थीं, जिसमें उनके हैप्पी फेस ने फैंस का दिन बना दिया था. वहीं फैंस ने जब आर नाम के नेकलेस को स्पॉट किया तो फिर फैंस उनसे सवाल पूछने लगे कि क्या यह प्यार जताने का तरीका है. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, कुछ नहीं ब्रो शर्नडे है तो कुछ नहीं कर रही. 

Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों स्त्री 2 की शूटिंग में बिजी हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं हाल ही में फिल्म की पहली झलक देखने को मिली थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Custody: केजरीवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, CM को Tihar Jail भेजा गया