श्रद्धा कपूर ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग रिश्ते पर लगाई मोहर! लेटेस्ट पोस्ट तो कुछ ऐसा ही कहता है

श्रद्धा कपूर का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है क्योंकि फैंस उनसे आर का मतलब पूछते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, कई मौकों पर एक्ट्रेस को रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ स्पॉट किया गया. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं किया. लेकिन श्रद्धा कपूर का लेटेस्ट पोस्ट देख फैंस कहते दिख रहे हैं कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. वहीं खूब रिएक्शन देते हुए कमेंट में नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में श्रद्धा कपूर आरामदायक पर्पल कलर की नाइट ड्रेस पहने हुए कई तस्वीरें शेयर की. हर एक फोटो में वह अलग अलग एक्सप्रेशन देते हुए नजर आईं. लेकिन उनके गले में मौजूद 'R' अक्षर के नेकलेस ने लोगों का ध्यान खींच लिया. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, "कुछ नहीं, श्रृंडे है तो कुछ नहीं कर रही."

इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने सवाल पूछना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, आर ये क्या राज है बताओ जरा. दूसरे यूजर ने लिखा, ये आर से राहुल मोदी कंफर्म समझे. तीसरे यूजर ने लिखा, आर का मतलब क्या है. चौथे यूजर ने लिखा, ये आर नाम के लॉकेट का क्या रहस्य है जी.

बता दें, राहुल मोदी मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े हैं, जिन्होंने व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की. उन्होंने 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा के सेट पर इंटर्नशिप की और आकाश वाणी जैसे अन्य प्रौजेक्ट्स पर एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया. उनके पिता आमोद एक बिजनेसमैन हैं. 


 

Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan