शोभिता धुलिपाला ने रैम्प पर इशान खट्टर को यूं किया इग्नोर, Awkward Video वायरल

इशान खट्टर और शोभिता धुलिपाला एक साथ रैम्प पर थे लेकिन उनकी ड्रेसेज से ज्यादा चर्चा इनके बीच की कोल्ड वाइब की हुई.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शोभिता और इशान का वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

शोभिता धुलिपाला और इशान खट्टर फैशन डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिए शो स्टॉपर बनकर रैंप पर उतरे. दोनों ही बेहद स्टनिंग लर रहे थे. इनकी रैंप वॉक के दौरान डिजाइनर्स के लेटेस्ट कलेक्शन की तो चर्चा रही लेकिन इसके साथ एक और चीज सोशल मीडिया यूजर्स के बीच डिस्कशन की वजह बनी. ये चीज या यूं कहें कि ये बात थी दोनों के बीच की कोल्ड वाइब. आपने देखा होगा कि जब भी शो स्टॉपर्स रैंप पर आते हैं तो वो एक दूसरे को ग्रीट करते हुए साथ-साथ आगे बढ़ते हैं...लेकिन यहां सीन कुछ और ही दिख रहा था. 

शोभिता अपने ऐटिट्यूड में चलती हुई आईं और इशान अलग चलते दिखे. इशान की तरफ से एक बार को कोशिश दिखती भी है लेकिन शोभिता उन्हें पूरी तरह इग्नोर करती दिख रही हैं. ये बात सोशल मीडिया यूजर्स ने बड़ी ही आसानी से नोटिस कर ली. जब दोनों पोज करने लगे तो इशान ने शोभिता की तरफ गर्दन घुमाई लेकिन शोभिता ने रिएक्ट नहीं किया और ना ही उनकी तरफ देखा. इस वजह से स्टेज पर काफी ऑक्वर्ड सिचुएशन हो गई थी.

Advertisement

इस वीडियो पर सोशल मीडिया के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं अपनी लाइफ प्रॉब्लम्स ऐसे ही इग्नोर करूंगी जैसे कि शोभिता ने इशान को किया. एक ने लिखा, शोभिता गुस्से में क्यों है? एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, इशान शोभिता की ड्रेस पर चढ़ गया था क्या ?? ये इतने गुस्से में क्यों है? एक यूजर ने लिखा, मुझे यह बहुत अजीब लगा. ये इशान की इन्सल्ट है. शोभिता को कम से कम एक बार उनकी तरफ देखना चाहिए था...स्टेज पर ग्रजेस नहीं रखने चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit And Run Case: Mihir Shah के खिलाफ Lookout Notice जारी, हादसे के बाद से फरार है आरोपी