प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका कक्कड़ के लिए शोएब इब्राहिम ने किया कुछ ऐसा, फैन्स बोले- ऐसा ही पति चाहिए बस...देखें VIDEO

अभी कुछ ही दिन पहले शोएब इब्राहिम का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अपने परिवार के साथ मिलकर वो इफ्तार पार्टी की तैयारी कर रहे थे. चूंकि दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं, तो शोएब इब्राहिम अपने हाथ से उनकी फेवरेट डिश तैयार करते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने जीवन के खूबसूरत पल यानी कि प्रेग्नेंसी पीरियड को इन्जॉय कर रही हैं. वहीं उनके हबी शोएब इब्राहिम भी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते, जब प्यार जता सकें. इस खास समय में ये पॉपुलर जोड़ा एक दूसरे के साथ भरपूर वक्त गुजार रहा है. इस बीच जब भी वक्त मिलता है, तब शोएब इब्राहिम अपनी प्यारी पत्नी के लिए उनकी फेवरेट डिश बनाने में भी गुरेज नहीं करते हैं और दीपिका कक्कड़ ऐसे मौके को अपने कैमरे में कैप्चर करना नहीं भूलतीं. दोनों के साथ बीत रहे ये प्यार भरे लम्हे अक्सर वायरल भी हो जाते हैं.

अभी कुछ ही दिन पहले शोएब इब्राहिम का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अपने परिवार के साथ मिलकर वो इफ्तार पार्टी की तैयारी कर रहे थे. चूंकि दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं, तो शोएब इब्राहिम अपने हाथ से उनकी फेवरेट डिश तैयार करते नजर आए. एक बार फिर शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ की खातिर रसोई की जिम्मेदारी संभाली और कुकिंग करते दिखाई दिए. इस बार शोएब इब्राहिम खासतौर से अपनी लेडी लव के लिए प्याज के पकोड़े बनाते दिखाई दिए. बड़ी नफासत से प्याज और बेसन का घोल उठा कर वो गर्म-गर्म तेल में डालकर पकोड़े तलते दिखाई दे रहे हैं.

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

पत्नी की खातिरदारी में जुटे शोएब इब्राहिम का ये अंदाज देखकर फीमेल फैन्स जम कर कमेंट कर रही हैं. एक फीमेल फैन ने लिखा कि अल्लाह करें सबको शोएब इब्राहिम जैसा ही पति मिले. एक फैन ने कमेंट किया कि ये बेस्ट जोड़ी है, किसी की नजर न लगे. एक यूजर ने कमेंट किया कि शोएब इब्राहिम एक बेस्ट हसबैंड हैं. कुछ यूजर्स हार्ट का इमोजी ड्रॉप कर भी अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं. शोएब इब्राहिम का ये वीडियो टेली चक्कर ने पोस्ट किया है. जिस पर फैन्स लगातार कमेंट करते जा रहे हैं.

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल