शिल्पा शिरोडकर की बेटी की फोटो वायरल, रिकॉर्ड तोड़ खूबसूरती देख फैंस भी चौंके, बोले- बेटी हो तो ऐसी

90s की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर की बेटी को देखकर शायद उनके फैन्स चौंक जाएं. शिल्पा की बेटी की पर्सनैलिटी इतनी दमदार है कि लोग उन्हें बॉलीवुड की अगली टॉप एक्ट्रेस बता रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शिल्पा शिरोडकर की बेटी की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

नब्बे के दशक में अपने स्टाइल से स्क्रीन को ग्लैमर से भर देने वालीं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं और अपने सेंसिबल मूव्ज से कभी घर के गेम को मजेदार बना रही हैं तो कभी उसे इमोशनल टच दे रही हैं. शिल्पा शिरोडकर की पर्दे पर वापसी के साथ उनकी बेटी भी सोशल मीडिया पर नया सेंसेशन बन गई हैं, जो अपने लुक्स और स्टाइल से यूजर्स को भरपूर इंप्रेस कर रही हैं. शिल्पा शिरोडकर की बेटी को देखकर शायद उनके फैन्स चौंक जाएं. खासतौर से वो जिन्होंने नब्बे के दशक में शिल्पा शिरोडकर की फिल्में देखी हैं, वो ये कह सकते हैं कि शिल्पा का ये लेटेस्ट वर्जन है.

ग्लैमरस हैं शिल्पा शिरोडकर की बेटी

शिल्पा शिरोडकर की बेटी का नाम है अनुष्का रंजीत. अनुष्का रंजीत लुक्स के मामले में किसी फिल्मी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. हालांकि वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. लेकिन उनकी मम्मी शिल्पा शिरोडकर ने ही कुछ समय पहले उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसके बाद से खुद अनुष्का रंजीत भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुकी हैं. वो अपने ऑफिशियल हैंडल से नई नई तस्वीरें पोस्ट करती हैं. जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि वो काफी स्टाइलिश हैं और उनका अंदाज भी ग्लैमर्स है. लुक्स के मामले में वो बिलकुल अपनी मम्मी शिल्पा शिरोडकर जैसी ही लगती हैं.

Advertisement
Advertisement

लंदन से की पढ़ाई

अनुष्का रंजीत की हायर एजुकेशन लंदन के कॉलेज से हुई है. उन्हें नॉर्थ लंदन कॉलेजिएट से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया. लंदन में पढ़ाई पूरी करने के बाद अनुष्का रंजीत अब दुबई वापस लौट आई हैं. बता दें कि शिल्पा शिरोडकर और उनकी फैमिली दुबई में ही सेटल है. अनुष्का रंजीत के इंस्टाग्राम हैंडल को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें आउटिंग का बहुत शौक है. इसके साथ ही वो फ्रेंड्स के साथ टाइम स्पेंड करना भी पसंद करती हैं. हालांकि मम्मी की तरह फिल्मों में आने का उनका कोई प्लान है या नहीं वो अब तक क्लीयर नहीं हुआ है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Waqf Bill पर आज हो रही संसदीय समिति की बैठक में हुआ हंगामा | Breaking News | Waqf Amendment Bill