ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट उदाहरण हैं शिल्पा शिरोडकर की बेटी अनुष्का, खूबसूरती में देती हैं आलिया-कियारा को टक्कर

बिग बॉस से आज कल सुर्खियां बटोर रही शिल्पा शिरोदकर की बेटी अनुष्का रंजीत को फैंस ने काफी पसंद किया है. शिल्पा ने कुछ ही दिन पहले अपनी बेटी अनुष्का की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे फैंस का काफी प्यार मिला .

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर के बारे में आप सबने जरूर सुना होगा .शिल्पा बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन्होनें हम, खुदा गवाह, आंखें, गोपी किशन, बेवफा समेत कई फिल्मों में काम किया है. शिल्पा मिथुन चक्रबर्ती, अनिल कपूर जैसे बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम कर चुकी है. आइए आज आपको इनकी बेटी अनुष्का रंजीत से मिलवाते हैं जो की अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं और किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं लगती. आम तौर पर फिल्म एक्ट्रेसेस की बेटियां भी फिल्मों में काम करने लगती हैं लेकिन अनुष्का फ़िलहाल अनुष्का  अपनी पढ़ाई स्कॉटलैंड से कर रही  हैं साथ ही, साल 2021 में वे  नॉर्थ लंदन कॉलेज से ग्रेजुएशन कर चुकी हैं. वे पल्स क्रिएटिव कलेक्टिव कंपनी की को फाउंडिंग डायरेक्टर (co - founding director) हैं. अनुष्का बिलकुल अपनी मां जैसी खूबसूरत दिखती हैं.

फैंस को बेहद पसंद आईं अनुष्का 

कुछ दिनों पहले शिल्पा शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा माय मोस्ट स्टन्निंग बेबी लव यू. इस तस्वीर को शिल्पा के फैंस ने भी काफी पसंद किया तस्वीर के कमेंट सेक्शन में फैंस ने अनुष्का पर खूब प्यार भी लुटाया.

Advertisement


एक यूजर ने अनुष्का को बिलकुल अपनी मां जैसा सुन्दर बताया तो किसी और ने अनुष्का की स्माइल की तारीफ की. अनुष्का खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिसके लिए उन्हें फैंस की काफी सराहना मिलती है.

Advertisement
Advertisement


बिग बॉस में नजर आएंगी शिल्पा शिरोडकर 

काफी ज्यादा चर्चा में रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर नए सीजन के साथ लौटकर आ चुका है जिसमें शिल्पा की एंट्री बतौर कंटेस्टेंट हो चुकी है. शो की शुरुआत से पहले शिल्पा के नाम के कयास लगाए जा रहे थे और अब वे इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं. इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान हैं. तो देखने में काफी मजा आने वाला है की शिल्पा इस शो में कैसा परफॉर्म करती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ratan Tata Last Rites: राजकीय सम्मान के साथ रतन टाटा ने तिरंगे में लिपटे ली विदाई
Topics mentioned in this article