सलमान खान की फिल्म से किया डेब्यू, बैक टू बैक फ्लॉप दे रही है ये एक्ट्रेस, अब इंटरनेट पर छाया ग्लैमरस फोटोशूट

अभिनेत्री ने अपने लुक को सिल्वर चोकर नेकपीस, चंकी रिंग्स और चूड़ियों के साथ पूरा किया. उनकी खूबसूरती, आत्मविश्वास और स्टाइल ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिनेत्री शहनाज गिल ने सोमवार को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की शानदार झलकियों से इंटरनेट पर धूम मचा दी. एक आकर्षक सफेद ट्यूब शॉर्ट ड्रेस में उन्होंने फैंस और फॉलोअर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया. अभिनेत्री शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर कई शानदार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं. उन्होंने सफेद ट्यूब शॉर्ट ड्रेस पहनी है. मेकअप ने उनके आकर्षण को और बढ़ा दिया. अभिनेत्री ने अपने लुक को सिल्वर चोकर नेकपीस, चंकी रिंग्स और चूड़ियों के साथ पूरा किया. उनकी खूबसूरती, आत्मविश्वास और स्टाइल ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. 

फोटो के कैप्शन में शहनाज गिल ने दो लाल दिल वाली इमोजी पोस्ट की. उनके इस पोस्ट को अभिनेता आयुष्मान खुराना ने लाइक किया है. उनके प्रशंसकों (फैंस) ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "वह बहुत हॉट हैं", "हॉटनेस ओवरलोडेड", "हॉटी गिल" और "खूबसूरत". शहनाज गिल ने साल 2015 के म्यूजिक वीडियो 'शिव दी किताब' से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. साल 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म 'सत श्री अकाल इंग्लैंड' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

गिल ने 'काला शाह काला', 'डाका', 'हौसला रख', 'किसी का भाई किसी की जान' और हाल ही में 'थैंक यू फॉर कमिंग' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. शहनाज गिल कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी हैं जिनका टाइटल- 'मार कर गई', 'पिंड दियां कुड़ियां', 'जे हां नी कड़नी', 'पुत्त सरदारन दे', 'वियाह दा चा', 'जट्ट जान वरदा', 'गुस्से हो के नहियो सरना', 'गुंडे इक वार फेर', 'पेग पेनू वेले', 'शोना शोना' और 'हैबिट' है.

दिवा अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में एक विशेष भूमिका में नजर आएंगी. राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अभिनीत अपकमिंग कॉमेडी फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स, वकाओ फिल्म्स और कथावाचक फिल्म्स द्वारा निर्मित है. फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उनके पास 'सब फर्स्ट क्लास' भी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
PM Modi UN Speech: 250 Million लोगों को गरीबी से कैसे निकाला? पीएम मोदी ने दिया मंत्र