VIDEO: गुरु रंधावा के हाथ में हाथ डाले कुछ इस तरह डांस करती नजर आईं शहनाज गिल, लोग बोले- क्या केमिस्ट्री है !

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शहनाज और गुरु एक-दूसरे का हाथ थामे बहुत ही प्यार से डांस कर रहे हैं. इस दौरान दोनों के बीच केमिस्ट्री भी देखते ही बन रही है

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शहनाज गिल को बिग बॉस के बाद देशभर में पॉपुलैरिटी मिली है. शहनाज गिल अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों के दिलों को चुरा लेती हैं. शहनाज गिल अब जल्द ही कुछ बड़ी बजट फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. शहनाज सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर हैं और उनसे जुड़ा पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है, जिसमें वे लहंगा और स्कर्ट में बहुत प्यारी लग रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा को भी देखा जा सकता है.

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शहनाज और गुरु एक-दूसरे का हाथ थामे बहुत ही प्यार से डांस कर रहे हैं. इस दौरान दोनों के बीच केमिस्ट्री भी देखते ही बन रही है. वीडियो में शहनाज के लुक ने भी लोगों को खासा इम्प्रेस किया है. शहनाज हमेशा की तरह अपने पूरे लुक में बहुत प्यारी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी दिवाली पार्टी का लग रहा है. वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने शहनाज और गुरु रंधावा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'जब दो पंजाबी एक साथ होते हैं तो धमाका होना तय है'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'पंजाबिज इन द हाउस'. तो वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, 'शहनाज और गुरु साथ में कितने प्यारे लग रहे हैं. केमिस्ट्री हो तो ऐसी'. इस तरह से लोग इस वीडियो पर दिल और फायर इमोजी भी कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा' : Union Minister Dr Mansukh Mandaviya