शहनाज गिल ने नेचर के साथ मस्ती करते हुए शेयर की VIDEO, लिखा-प्रकृति को गहराई से देखें तो जीवन का मतलब समझ आता है

शहनाज गिल नेचर लवर हैं और वह आए दिन मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने प्रकृति की गोद में कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए एक वीडियो शेयर की है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में शहनाज गिल झरने के नीचे मेडिटेशन पोज में बैठी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
शहनाज गिल ने नेचर के साथ मस्ती करते हुए शेयर की Video
नई दिल्ली:

शहनाज गिल नेचर लवर हैं और वह आए दिन मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने प्रकृति की गोद में कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए एक वीडियो शेयर की है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में शहनाज गिल झरने के नीचे मेडिटेशन पोज में बैठी हैं. वह एक पहाड़ी के ऊपर खड़ी हवा का आनंद ले रही है, नाच रही है और खुशी से उछल रही है. वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने एक बड़े साइज की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं. बिग बॉस स्टार के साथ उनके भाई शाहबाज भी वीडियो में दिख रहे हैं. वीडियो के दूसरे हिस्से में वह शाहबाज के साथ झरने के नीचे खड़ी हैं.

कैप्शन में शहनाज गिल ने लिखा है, "प्रकृति को गहराई से देखो. तब आप जीवन को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे. कैप्शन के साथ उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर की है. कुछ दिनों पहले शहनाज गिल ने अपने भाई शाहबाज के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. दोनों शाहबाज के हाल ही में रिलीज हुए गाने औंदा जंदा पर थिरकते दिखे. 

Advertisement

हाल ही में एक शहनाज़ गिल ने मिट्टी में लिपटे हुए फोटो शेयर की थी. कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "स्पा टाइम." शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उन्हें आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म होन्सला रख में देखा गया था.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना