शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्मों में आने से पहले इस एक्ट्रेस को लिखा था पहला खत, पहली मुलाकात पर की थी ये रिक्वेस्ट

सोशल मीडिया के दौर में किसी भी प्लेटफॉर्म पर अपने फेवरेट को टैग कर मैसेज सेंड करना आसान है. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा वाले समय में फैन लेटर लिखा जाता था. अपनी एक फेवरेट एक्ट्रेस के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ऐसा ही फैन लेटर लिख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शत्रुघ्न सिन्हा इंड्स्ट्री के उन स्टार्स में जो हमेशा अपनी बात बहुत साफ अंदाज में पेश करते आए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड में लंबा अरसा गुजारा. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें खुद ये पता नहीं था कि वो इतने बड़े सितारे बनने वाले हैं. उस वक्त वो भी फिल्म दुनिया के स्टार्स के एक आम फैन ही हुआ करते थे. जो अपने फेवरेट स्टार की फिल्में देखना दिखाना तो करते ही थे साथ ही उन्हें लेटर भी लिखा करते थे. सोशल मीडिया के दौर में किसी भी प्लेटफॉर्म पर अपने फेवरेट को टैग कर मैसेज सेंड करना आसान है. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा वाले समय में फैन लेटर लिखा जाता था. अपनी एक फेवरेट एक्ट्रेस के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ऐसा ही फैन लेटर लिख चुके हैं.

इस एक्ट्रेस को लिखा खत

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना ये फैन मोमेंट खुद बताया कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में. जिसमें उनसे सवाल हुआ कि उनका सबसे फेवरेट स्टार कौन रहा है. इस सवाल के जवाब में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि फिल्म इंड्स्ट्री में सिर्फ एक ही ऐसा एक्टर रहा है, जिसके वो दीवाने थे, दीवाने हैं और हमेशा दीवाने रहेंगे. वो एक्टर हैं राज कपूर. इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक किस्सा और सुनाया. उन्होंने बताया कि फिल्मों में आने से पहले वो बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नरगिस के बड़े फैन रहे हैं. उनके नाम उन्होंने फैन लेटर भी लिखा था. बता दें कि नरगिस फिल्म स्टार संजय दत्त की मम्मी हैं.

Advertisement

कई साल बाद की रिक्वेस्ट

इसी शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि बहुत साल बाद उन्हें नरगिस से मिलने का मौका मिला तब उन्होंने दिग्गज एक्ट्रेस से एक रिक्वेस्ट भी की. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उनकी शादी के बाद एक बार नरगिस उनके घर, उनसे मिलने गई थीं. उस वक्त शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें बताया कि कई साल पहले वो उन्हें बतौर फैन एक पोस्टकार्ड भेज चुके हैं. अब आप उसका जवाब दे दीजिए. उनकी इतनी बात सुनते ही सब लोग हंस पड़े.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana और Jammu Kashmir में Exit Poll से क्यों डरी BJP और Congress? क्या फिर होंगे फेल