43 की उम्र में नहीं उग रहे जब वी मेट एक्टर के बाल, परेशान एक्टर ने शेयर किया दर्द

Jab We Met Actor Shahid kapoor Hair Growth Stopped: शाहिद कपूर इन दिनों अपने बालों की वजह से बहुत परेशान हैं. यकीन नहीं होता तो जरा यहां शेयर की गई उनकी लेटेस्ट इंस्टापोस्ट देखिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Jab We Met Actor Shahid kapoor Hair Growth Stopped: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर इन दिनों 'देवा' लुक में नजर आ रहे हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने बालों को लेकर चिंता जाहिर की है. शाहिद ने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह कार की पिछली सीट पर बैठे अपने छोटे बालों से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा: “ये बाल आते क्यों नहीं… देवा रे देवा”. बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर जल्‍द ही अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'देवा' में एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में पूजा हेगड़े और पावेल गुलाटी भी हैं.

शाहिद कपूर ने ये तस्वीर स्टोरी पर शेयर की

रोशन एंड्रयूज के डायरेक्शन और सिद्धार्थ रॉय कपूर के बैनर तले आ रही ‘देवा' रोमांच और ड्रामा के साथ एक्शन से भरपूर रोलर-कोस्टर राइड का वादा करती है. यह 14 फरवरी, 2025 को रिलीज होने वाली है. हाल ही में शाहिद ने “जी करदा” पर थिरकते हुए नजर आए थे. शाहिद ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें 2008 की एक्शन कॉमेडी फिल्म “सिंह इज किंग” के गाने पर भांगड़ा करते हुए देखा जा सकता है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, ओम पुरी, रणवीर शौरी, नेहा धूपिया, जावेद जाफरी, सोनू सूद और सुधांशु पांडे ने लीड रोल निभाए थे.

Advertisement

इस वीडियो पर कैप्शन देते हुए शाहिद ने लिखा, "जब जी करदा तो मैं करदा, भांगड़ा." शाहिद की पर्सनल लाइफ की बात करें तो जुलाई 2015 में उन्‍होंने मीरा के साथ शादी की थी. इस कपल की एक बेटी मीशा और बेटा जैन है. उनके करियर की बात करें तो शाहिद ने 2003 में केन घोष के डायरेक्शन में बनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'इश्क विश्क' से अपनी शुरुआत की. इस फिल्म में अमृता राव और शेनाज ट्रेजरीवाला भी थीं. इसके बाद उन्होंने 'फिदा', 'दिल मांगे मोर', '36 चाइना टाउन', 'विवाह', 'जब वी मेट', 'किस्मत कनेक्शन', 'कमीने', 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'हैदर', 'पद्मावत', 'कबीर सिंह', 'जर्सी' जैसी फिल्मों में काम किया. उन्हें पिछली बार साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
सेक्स एजुकेशन क्या है और बच्चों को किस उम्र से देनी चाहिए? डॉक्टर ने बताया