लाखों नहीं करोड़ों की है शाहरुख खान की ये घड़ी, कीमत जानकर हैरान हुए लोग, बोले- 'टाइम तो वही...'

हाल ही में इंटरनेशनल लीग टी 20 की ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा बने शाहरुख खान के लुक से ज्यादा उनकी ब्लू कलर की घड़ी चर्चा में आ गई है. यह घड़ी जितनी खूबसूरत है उतनी ही इसकी कीमत भी हैरान कर देने वाली है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों पठान फिल्म के चलते सुर्खियों में हैं. जहां एक्टर के कपड़े और लुक्स की तारीफ हो रही है तो वहीं शाहरुख की महंगी घड़ियों की कीमत जानकर फैंस हैरान हैं. हालांकि एक्टर के महंगी  घड़ियों के नवाबी शौक से हर कोई वाकिफ है. लेकिन हाल ही में इंटरनेशनल लीग टी 20 की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुए शाहरुख खान की कीमती घड़ी की चर्चा फैंस के बीच शुरु हो गई है. दरअसल, इस घड़ी की कीमत जानकर फैंस हैरान रह गए हैं.  

इतनी महंगी है शाहरुख की घड़ी

हाल ही में इंटरनेशनल लीग टी 20 की ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा बने शाहरुख खान के लुक से ज्यादा उनकी ब्लू कलर की घड़ी चर्चा में आ गई है. यह घड़ी जितनी खूबसूरत है उतनी ही इसकी कीमत भी हैरान कर देने वाली है. दरअसल, शाहरुख के एक फैन ने इस खास घड़ी की कीमत भी पता कर ली है. दरअसल, शाहरुख की घड़ी ऑडेमाज पीगे (Audemars Piguet) ब्रांड की है, जिसका मॉडल रॉयल ओक परचुएल कैंलेंडर नाम का है. वहीं खबरों की मानें तो इसकी कीमत मार्केट वैल्यू करीब 4 करोड़ 74 लाख 47 हजार रुपये बताई जा रही है. 

Advertisement

शाहरुख की घड़ी की कीमत जानकर फैंस को तगड़ा झटका लगा है. एक यूजर ने लिखा, इसका 40वीं कॉपी खरीद के लूंगी सरोजिनी से, 400 रुपए वाला. दूसरे यूजर ने लिखा, टाइम तो वही दिखता है, क्या स्पेशल है? वहीं अन्य यूजर ने शाहरुख की खूबसूरत घड़ी की तारीफ की है. 

Advertisement

Advertisement

बता दें, 25 जनवरी को शाहरुख की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है, जिसका हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वहीं इस फिल्म के गाने और एक्शन की चर्चा जोरों पर है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India