कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान का बेटा बना ये क्यूट बॉय अब दिखता है बेहद हैंडसम, बदले अंदाज कर देंगे हैरान

आज हम आपको जिब्रान खान से मिलवाने वाले हैं. इन्होंने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की लेकिन आज फिल्मी दुनिया से दूर हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म कभी खुशी कभी गम का वो छोटा सा बच्चा कृष याद है आपको. जो बहुत मासूमियत के साथ जन गण मन सुनाता है और दर्शकों के दिलों पर छा जाता है. करण जौहर के बैनर की इस यादगार फिल्म में ये बच्चा काजोल और शाहरुख खान का क्यूट बेटा बना था. इसके बाद यही बच्चा नजर आया था फिल्म क्योंकि... मैं झूठ नहीं बोलता में. इस फिल्म में वो गोविंदा और सुष्मिता सेन का बेटा बना था. ये आर्टिस्ट हैं जिब्रान खान. जिन्हें बहुत छोटी सी उम्र में स्टारडम मिला. लेकिन उसके बाद वो फिल्मों से दूर हो गया. इतना वक्त गुजरने के बाद अब जिब्रान खान के चार्मिंग और डैशिंग हंक में तब्दील हो चुके हैं और स्क्रीन पर कमबैक भी कर चुके हैं. लेकिन अब तक उन्हें वैसी दमदार फिल्म या रोल ऑफर नहीं हुआ है जैसा बचपन में मिला करता था.

इसलिए रहे एक्टिंग से दूर

जिब्रान खान ने महज 8 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. वो बहुत कम उम्र में ही शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, काजोल जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए. इसके बाद वो क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, रिश्ते और करण जैसी फिल्मों का भी हिस्सा बनें. इन फिल्मों से क्यूट और इनोसेंट जिब्रान खान को काफी फेम मिला. लेकिन अपनी पढ़ाई की खातिर उन्होंने माया नगरी सी दूरी बना ली. पढ़ाई पूरी हुई तो उन्होंने श्यामक डाबर का इंस्टिट्यूट ज्वाइन कर लिया. यहां उन्होंने पहले डांस सीखा और फिर इंस्ट्रक्टर भी बन गए.

Advertisement
Advertisement

अच्छे मौके का इंतजार

अब जिब्रान खान काफी बड़े हो चुके हैं और काफी हैंडसम भी दिखाई देते हैं. बॉडी के मामले में वो अपनी सिक्स पैक एब्स के जरिए कई सितारों को मात देते हैं. इसके बावजूद उन्हें एक अच्छे ब्रेक का इंतजार है. स्टाइलिश लुक्स के बावजूद जिब्रान खान को कैमरे के आगे काम करने का बेहतर मौका नहीं मिल सका है. अलबत्ता वो करण जौहर की मूवी ब्रह्मास्त्र से जरूर जुड़े थे इस फिल्म के लिए उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission: Ethanol आधारित उद्योग से भविष्य में कैसे ग्रीन जॉब्स पैदा होंगी?