शाहरुख खान और सलमान खान का ये क्यूट कोस्टार, अब हो चुका है गबरू-जवान, नया लुक देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुका ये बच्चा कई पॉपुलर टीवी शो का भी हिस्सा रहा. आज इसकी पर्सनैलिटी इतनी बदल चुकी है कि आप पहचान ही नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

2004 में देशभक्ति वाली फीलिंग के साथ आई फिल्म स्वदेस में शाहरुख खान ने अपने ऑन-स्क्रीन टैलेंट और एक्टिंग स्किल्स से दर्शकों को खूब इंप्रेस किया. इस फिल्म में उन्होंने हमें एक इंसान के अंदर की हर एक फीलिंग का अहसास करवाया. लेकिन उनके और दूसरे एक्टर्स के अलावा एक और स्टार था जिसने अपनी दमदार एक्टिंह और मल्टीटैलेंट से सिने लवर्स को एंटरटेन किया. यह एक्टर स्मिथ सेठ हैं जिन्होंने शाहरुख खान की कल्ट क्लासिक में एक छोटे बच्चे चीकू का रोल निभाया था. इसके अलावा स्मिथ ने सलमान खान, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, महिमा चौधरी की बागबान और अक्षय कुमार, सुष्मिता सेन और अर्जुन रामपाल के साथ आंखें में भी काम किया. खैर क्या आप जानना चाहते हैं कि वह चाइल्ड स्टार अब कैसा दिखता है? 

स्मिथ सेठ ऑडियंस के बीच पहचान बनाने वालों में से एक रहे हैं. एक्टर ने शाहरुख खान के साथ 2004 की फिल्म स्वदेस से अपने एक्टिंग करियर के सफर की शुरुआत की थी. इसके तुरंत बाद उन्होंने क्लासिक फिल्म बागबान में सलमान खान, अमिताभ बच्चन और दूसरे लीडिंग स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की. आज स्मिथ एक बिजनेसमैन हैं और बिजनेस इंडस्ट्री में एक सफल नाम बन गए हैं.

Advertisement
Advertisement

14 फरवरी 1994 को महाराष्ट्र में जन्मे स्मिथ ने एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू किया. वह एक टेलीविजन स्टार बन गए और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. जैसे-जैसे वह बड़े होते गए वे बा बहू और बेबी जैसे पॉपुलर शो और कई फिल्मों का हिस्सा बने. स्मिथ सेठ ने कई फिल्मों और शो में अपनी मासूमियत और बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स से लोगों का दिल जीता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article