नयनतारा और  विग्नेश शिवन की शादी में सूट बूट में महाबलीपुरम पहुंचे शाहरुख खान, PHOTO VIRAL

शाहरुख के अलावा गेस्ट लिस्ट की बात की जाए तो नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में नामी हस्तियां जैसे रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित, कार्थी, विजय सेतुपति, सामंथा रुथ प्रभु इस शादी में शामिल हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में सूट बूट में महाबलीपुरम पहुंचे शाहरुख खान
नई दिल्ली:

साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी महाबलीपुरम में हो रही है. इस शादी को एटेंड करने के लिए कई उनके खास मेहमान और दोस्त पहुंचे हैं. वहीं इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम भी शामिल है. जी हां, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की सूट बूट में तस्वीरें वायरल हो रही है. शाहरुख अपनी को-स्टार का शादी में चार चांद लगाने महाबलीपुरम पहुंचे हैं. 

शाहरुख के अलावा गेस्ट लिस्ट की बात की जाए तो नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में नामी हस्तियां जैसे रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित, कार्थी, विजय सेतुपति, सामंथा रुथ प्रभु इस शादी में शामिल हुए हैं. हालांकि शादी की अभी कोई तस्वीर नहीं आई है, लेकिन फैन्स कपल की वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं .

आपको बता दें नयनतारा शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में काम कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल 2 जून 2023 में रिलीज होगी. एसआरके द्वारा हाल ही में शेयर किए गए टीजर में  दोनों का धमाकेदार अंदाज देखा जा सकता है. यह फिल्म हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड में भी रिलीज की जाएगी. 

आपतो बता दें शाहरुख खान को 2018 में फिल्म जीरो में देखा गया था. वहीं लंबे समय बाद वे फिल्मी पर्दे पर लौट रहे हैं. इसके साथ ही शाहरुख अपनी फिल्म पठान को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. 

Advertisement

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video