शाहरुख और प्रियंका को स्टेज पर मस्ती करता देख उतर गया था गौरी खान का चेहरा, बार-बार आप भी करेंगे इस वीडियो पर क्लिक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका और शाहरुख स्टेज पर साथ में मस्ती करते दिख रहे हैं. दोनों को साथ में मस्ती करता देख गौरी के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. शाहरुख बॉलीवुड के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनके अफेयर की खबरें कभी नहीं सुनने को मिली. शाहरुख ने गौरी से शिद्दत से प्यार किया और उन्हीं को अपनी दुल्हनिया बनाया. करियर के शुरुआत में ही शाहरुख ने गौरी से शादी कर ली थी और तब से लेकर अब तक ये स्टार कपल एक-दूसरे के साथ है. हालांकि एक समय ऐसा भी आया था, जब शाहरुख और गौरी के बीच एक जानी-मानी अभिनेत्री आ गई थीं. कहा जाता है कि पहली बार शाहरुख खान का दिल शादी के बाद किसी के लिए धड़का था, लेकिन हालात बिगड़ने से पहले ही वे संभल गए.

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबर एक समय खूब उड़ी थी. कहते हैं कि शादीशुदा होने के बावजूद शाहरुख प्रियंका की खूबसूरती पर दिल हार बैठे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉन फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका और शाहरुख करीब आए थे. लेकिन दोनों के बीच की ये नजदीकी गौरी को पसंद नहीं थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका और शाहरुख स्टेज पर साथ में मस्ती करते दिख रहे हैं. दोनों को साथ में मस्ती करता देख गौरी के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

bhabhi 1 watching bhabhi 2
byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip

गौरी का एक्सप्रेशन देख लोग यही कह रहे हैं कि गौरी को प्रियंका और शाहरुख का ये एक्ट पसंद नहीं आ रहा. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'गौरी को ये सब बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा. उसके एक्सप्रेशन बता रहे हैं'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'आप पब्लिकली ऐसा कैसे कर सकते हैं वो भी अपनी पत्नी के सामने'. एक और ने लिखा है, 'मुझे गौरी के लिए बुरा लग रहा है'.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा