'पठान' की Unseen फोटो हुई वायरल, लोकेशन से लेकर फिल्म के सेट पर हुई शाहरुख खान की दिखी झलक

Pathaan Unseen Photos: पठान की लोकेशन से लेकर सेट पर शाहरुख की अनसीन फोटो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वायरल फोटो में शाहरुख अपनी पठान की टीम के साथ दिख रहे हैं तो वहीं कुछ फोटो में उनकी फिल्म का लोकेशन भी देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
P
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म पठान की चर्चा इन दिनों हर जगह है. सोशल मीडिया से पर जहां फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कही जा रही है तो वहीं लोगों की जुबां पर फिल्म के गाने टिके हुए हैं. इसी बीच पठान की लोकेशन से लेकर सेट पर शाहरुख की अनसीन फोटो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वायरल फोटो में शाहरुख अपनी पठान की टीम के साथ दिख रहे हैं तो वहीं कुछ फोटो में उनकी फिल्म की लोकेशन भी देखने को मिल रही है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लोकेशन की वायरल हुई फोटो

'झूमे जो पठान' गाना रिलीज होते ही फैंस की जबां पर है. इसके अलावा गाने में शूट की गई लोकेशन की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, झूमे जो पठान के हुक स्टेप्स के बैकग्राउंड की जगह का फोटो वायरल हो रहा है.

सेट पर वायरल हुआ फोटो

लोकेशन की वायरल फोटो के अलावा फिल्म पठान के सेट से एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख अपनी फिल्म के किरदार के लुक में नजर आ रहे हैं. एक फोटो में जहां वह टीम के एक सदस्य के साथ पोज दे रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में पठान की टीम उन्हें गोद में उठाए दिख रही है. इन फोटो पर फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

बता दें, हाल ही में दुबई के बुर्ज खलीफा में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इतना ही नहीं फिल्म के गाने झूमे जो पठान का अरेबिक वर्जन भी लाइव गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शाहरुख गाने का हुक स्टैप करते नजर आए थे.

फिल्म की बात करें तो 25 जनवरी को फिल्म पठान हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी, जिसकी बुकिंग अभी से होनी शुरु हो गई है

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP