'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख खान के ऑनस्क्रीन बेटे का सामने आया लेटेस्ट वीडियो, जिबरान खान को देख लोग बोले- ये है कौन

K3G: कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाने वाले जिबरान खान अब 29 साल के हैंडसम हंक हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
K3G Actor Jibraan Khan: 'कभी खुशी कभी गम' एक्टर जिबरान खान का सामने आया लेटेस्ट वीडियो
नई दिल्ली:

K3G Actor Jibraan Khan Latest Video: शाहरुख खान, अभिताभ बच्चन, जया बच्चन, काजोल, ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ जैसी मल्टी स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम के फैंस दीवाने हैं. लीड स्टार्स से लेकर गाने चक को फैंस काफी पसंद करते हैं. लेकिन इस फिल्म के चाइल्ड आर्टिस्ट्स की भी पॉपुलैरिटी किसी से कम नहीं है. दरअसल, शाहरुख खान के बेटे का रोल निभाने वाले एक्टर जिबरान खान (Jibraan Khan) 29 साल के गबरु जवान हो गए हैं. वहीं हाल ही में उन्हें रमेश तोरानी की दीवाली पार्टी में स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रमेश तोरानी की दीवाली पार्टी में पहुंचे सितारों की वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें सलमान खान, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, इब्राहिम अली खान, मनीष पॉल, संजय कपूर और उनकी फैमिली के अलावा गोविंदा की फैमिली पहुंचते हुए नजर आए. वहीं फैंस की नजरें जिबरान खान पर पड़ी, जो कि ब्लैक कुर्ते पजामे में काफी हैंडसम लग रहे थे. 

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने कमेंट में फायर और हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. वहीं जो लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं उन्होंने कमेंट में लिखा, कौन है ये. दूसरे यूजर ने लिखा, मगर ये है कौन. वहीं कई फैंस ने उन्हें हैंडसम कहा है. गौरतलब है कि केवल कभी खुशी कभी गम ही नहीं जिबरान खान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट रिश्ते, क्यूकि मैं झूठ नहीं बोलता, बड़े दिलवाला जैसी फिल्म में काम किया है. वहीं हाल ही में वह इश्क रिबाउंड में नजर आए थे. 


 

Featured Video Of The Day
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में जारी हुई बढ़ी हुई राशि, सीएम भजन ने दी सौगात