VIDEO: भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में सुहाना खान ने बिखेरा जलवा, गोल्डन साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी दिवाली पार्टी होस्ट की. वैसे तो इस पार्टी में कई सारे सेलिब्रिटीज ने शिरकत की, लेकिन सबकी नजर जिस पर ठहर गई, वो थीं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स में भी दिवाली को लेकर खासा क्रेज़ देखने को मिल रहा है. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घर पर दिवाली की पार्टी होस्ट कर रहे है. इन प्री दिवाली पार्टीज़ में सितारों का हुजूम भी देखने को मिल रहा है. कहा जा सकता है कि इन दिनों बॉलीवुड सितारे बैक-टू-बैक दिवाली सेलिब्रेशन में डूबे हुए हैं. प्री दिवाली सेलिब्रेशन को लेकर सेलिब्रिटीज़ का एक से बढ़कर एक स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिल रहा है. फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की पार्टी के बाद अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी दिवाली पार्टी होस्ट की. वैसे तो इस पार्टी में कई सारे सेलिब्रिटीज ने शिरकत की, लेकिन सबकी नजर जिस पर ठहर गई, वो थीं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान. सुहाना का लेटेस्ट लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

हाल ही में भूमि पेडनेकर ने दिवाली पार्टी होस्ट की जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. सभी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए, लेकिन जिस पर सभी की निगाहें टिक गई, वो थीं वो थीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान. सुहाना खान एक गॉर्जियस गोल्डन साड़ी में पहुंची थीं. सुहाना ने बालों को पोनीटेल में बांधा और इयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज़  किया. सुहाना का एक पार्टी में पहुंचने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं. गोल्डन साड़ी में बेहद ब्यूटीफुल और एलिगेंट दिख रहीं सुहाना ने अपनी मुस्कुराहट से खूबसूरती पर चार चांद लगा दिया.  सुहाना ने पैपराजी की तरफ देखकर स्माइल की और फिर अपना मोबाइल चलाने लगीं. सुहाना अपने इस एलिगेंट लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

Advertisement

दिवाली बैश पर पहुंची सुहाना खान का ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही सुहाना को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में भी देखा गया था, जिसके लिए उन्होंने गोल्डन और बेज रंग की साड़ी भी पहनी थी. इंटरनेट पर इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने भी सुहाना पर प्यार की बौछार कर दी. एक ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'अरे वाह बच्ची कितनी बड़ी हो गई है'. तो एक ने लिखा, 'शाहरुख़ की लाडली बहुत प्यारी लग रही है'.

Advertisement

ये भी देखें: Diwali 2022: सुजैन खान, एकता कपूर ने करिश्मा तन्ना की पार्टी में जमाया रंग

Featured Video Of The Day
Audi e-tron GT: ऑडी की भारत में लॉन्च की अपनी सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक कार