आर्यन की वेब सीरीज में नजर आएंगे पापा शाहरुख खान, रणवीर सिंह भी कर रहे हैं ये रोल- पढ़ें डिटेल्स

आर्यन खान डायरेक्शन में हाथ आजमा रहे हैं. इस बात का ऐलान पहले ही हो चुका है. उनकी सीरीज का नाम स्टारडम है. इसमें अब शाहरुख खान और रणवीर सिंह के होने की बात कही जा रही है.

आर्यन की वेब सीरीज में नजर आएंगे पापा शाहरुख खान, रणवीर सिंह भी कर रहे हैं ये रोल- पढ़ें डिटेल्स

आर्यन की वेब सीरीज में शाहरुख खान और रणवीर सिंह

नई दिल्ली:

आर्यन खान एक्टिंग डेब्यू नहीं कर रहे हैं. यह तो साफ हो चुका है. वह राइटिंग और डायरेक्शन का मोर्चा संभालने जा रहे हैं. इसका ऐलान कुछ समय पहले हो चुका है. उनकी वेब सीरीज का नाम स्टारडम है. जब से इस सीरीज को लेकर आर्यन  ने काम शुरू किया है, तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं. लेटेस्ट खबर के मुताबिक आर्यन खान की इस सीरीज में पापा शाहरुख खान और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी डेब्यू कर सकते हैं. इस बात की जानकारी कई मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आ रही है. इस तरह आर्यन खान की वेब सीरीज को लेकर फैन्स के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. 

आर्यन खान की वेब सीरीज के स्टारडम के बारे में बताया जा रहा है कि यह शो फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े लोगों की जिंदगी पर आधारित होगा. इस तरह आर्यन खान को फिल्मी दुनिया की बातों को जनता के सामने पेश करते हुए देखा जा सकेगा. वैसे भी आर्यन खान की इस वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार हो रहा है. अभी तो फिलहाल सिर्फ शाहरुख खान और रणवीर सिंह के नाम ही सामने आए हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में कई और नाम भी सुनने को मिल सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्टों के मुताबिक, शाहरुख खान और रणवीर सिंह अलग-अलग एपिसोड्स में नजर आएंगे. इस सीरीज में किस-किस को कास्ट किया जा रहा है, इस बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. इस तरह अभी तक कास्ट को लेकर सस्पेंस बरकरार है. बताया जा रहा है कि यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर लॉन्च हो सकती है. लेकिन अभी तक इस सीरीज को लेकर कुछ भी ऑफिशल नहीं हुआ है.