जावेद अख्तर की शराब की लत से परेशान हो गई थीं वाइफ शबाना आजमी, बोलीं- उनसे शराब की बदबू आ रही थी... 

एक्ट्रेस शबानी आजमी ने अरबाज खान के टॉक शो में पति जावेद अख्तर की शराब की लत के बारे में बात की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शबानी आजमी ने हाल ही में पति जावेद अख्तर की शराब की लत छुड़ाने के बारे में अरबाज खान के टॉक शो द इनविंसिबल्स सीरीज सीजन 2 में बात की. एक्ट्रेस ने याद करते हुए कहा, वह जानते थे कि अगर मैं ऐसे ही रहा तो मैं ज्यादा नहीं जी पाऊंगा और ना ही मेरा काम क्रिएटिविटी के साथ कर पाऊंगा. हम लंदन में एक फ्लैट में थे. उनसे शराब की बदबू आ रही थी और मैंने कहा, ओह माय गॉड. यह उन ट्रिप में से एक होने जा रही है. बहुत ही शांति से उन्होंने मुझसे कहा 'मेरे लिए कुछ नाश्ता बनाओ'. उन्होंने नाश्ता किया और उसके बाद उन्होंने मुझसे कहा, 'मैं अब शराब पीयूंगा."

पुराने दिनों को याद करते हुए शबाना आजमी ने बताया कि वह जावेद अख्तर की बात सुनकर हैरान रह गईं और कहा, मैंने कुछ नहीं कहा, मैंने कहा, मतलब. उन्होंने बोला. मैं अब शराब नहीं पीयूंगा. उन्होंने ऐसा पहले कभी नहीं कहा और तब का दिन था उन्होंने शराब को हाथ नहीं लगाया. मेरे लिए उस तरह की इच्छाशक्ति रखना नामुमकिन  है. उन्होंने जावेद अख्तर इच्छाशक्ति को "अविश्वसनीय" भी कहा.

इससे पहले जावेद अख्तर ने साल 2012 में आमिर खान के सत्यमेव जयते में शराब की लत के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा, मैंने 19 साल की उम्र से ही ड्रिंक करना शुरू कर दिया था. जब मैं ग्रैजुएशन करने के बाद बॉम्बे आया तब मैंने दोस्तों के साथ पीना शुरू किया और बाद में यह आदत बन गई. पहले मेरे पास पैसे नहीं थे. लेकिन जब सक्सेस मिली तो पैसे ने सब संभाल लिया और फिर ऐसा दिन आया कि मैं दिन में एक पूरी बोतल पीने लगा. 

Advertisement

गौरतलब है कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं, जो अक्सर स्क्रीनिंग, पार्टी और इवेंट में नजर आते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो शबाना आजमी आखिरी बार आर बाल्कि की घूमर में नजर आई थीं. इसके अलावा करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र संग शबाना आजमी के रोमांस की चर्चा भी खूब हुई थी. 

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
QUAD Summit 2024 में हिस्सा लेंगे PM Modi, America संग हो सकते हैं अहम समझौते