VIDEO: करण जौहर की पार्टी से निकलते हुए लड़खड़ाए सीमा सजदेह के पैर, लोग बोले- ज्यादा हो गई मैडम को 

हाल ही में करण जौहर ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी थ्रो की थी. इस पार्टी में सीमा सजदेह भी नजर आईं, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हो गया, जिससे वे ट्रोल होने लगीं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
सीमा सजदेह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा खान भी मशहूर हैं. उन्हें लोग घर-घर में पहचानते हैं. करण जौहर के शो 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के जरिए सीमा ने खूब लोकप्रियता हासिल की है. इस शो में सीमा के अलावा भावना पांडे, माहीप कपूर और नीलम कोठारी भी नजर आई हैं. ये शो लोगों को खूब पसंद आया और सभी स्टार वाइव्स फेमस हो गईं. हाल ही में करण जौहर ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी थ्रो की थी. इस पार्टी में सीमा सजदेह भी नजर आईं, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हो गया, जिससे वे ट्रोल होने लगीं. 

Advertisement

दरअसल, सीमा सजदेह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शुक्रवार की रात सीमा पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं. इस दौरान वे लेपर्ड प्रिंट में नजर आईं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. इस दौरान कुछ ऐसा हो गया, जिससे सीमा सजदेह लाइमलाइट में आ गईं. हुआ यूं कि जब वे करण जौहर की पार्टी से निकलीं तो पैप को पोज देने में लड़खड़ा गईं. इतना ही नहीं, खुद को संभालने के लिए वे दीवार का सहारा लेती हुई भी देखी गईं. इसके तुरंत बाद वे फोन पर बात करने लगीं. इस वाकये के बाद लोग सीमा को ट्रोल करने लगे हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने सीमा को ट्रोल करते हुए लिखा, 'लगता है दारू ज्यादा पी रखी है. मैडम से चला नहीं जा रहा'. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'बहुत ज्यादा लगाई हुई है'. वहीं एक अन्य लिखते हैं, 'आंटी कुछ बोलो भी जब फोन आया है. ओह सॉरी फोन तो आया ही नहीं. कूल बन रही हो मीडिया के सामने'. इस तरह से सीमा सजदेह के वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शंस आए हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?