Advertisement

'विवाह' में पूनम की चाची रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश, लेटेस्ट तस्वीर देख दंग रह गए फैन्स बोले- यकीन ही नहीं हो रहा... 

विवाह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का हर एक किरदार काफी फेमस हुआ था. हालांकि कि लीड रोल में भले ही अमृता राव थीं, लेकिन फिल्म में उनकी चाचीजी यानी कि रमा भी लाइमलाइट लूटने में कम नहीं रही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विवाह' फिल्म में पूनम की चाची रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश
नई दिल्ली:

विवाह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का हर एक किरदार काफी फेमस हुआ था. हालांकि कि लीड रोल में भले ही अमृता राव थीं, लेकिन फिल्म में उनकी चाचीजी यानी कि रमा भी लाइमलाइट लूटने में कम नहीं रही. बता दें कि रमा यानी कि सीमा बिस्वास रियल लाइफ काफी स्टाइलिश हैं. उनका स्टाइल और फैशन देख फैन्स भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिस देख यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि सीमा बिस्वास सोशल मीडिया पर अपने रियल नाम से नहीं हैं. उनके फैन पेज पर उनकी ये तस्वीर देख फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सीमा ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद स्टाइलिश बालों के साथ नजर आ रही हैं. उनका ये स्टाइल और फैशन देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप तो काफी यंग हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन ही नहीं हो रहा कि आप इतनी स्टाइलिश होंगी. 

काम की बात करें तो सीमा बिस्वास अपने करियर में कई बड़ी फिल्में कर चुकी हैं. 'बैंडिट क्वीन', 'वॉटर', 'विवाह', 'एक हसीना थी', 'सिटी ऑफ गोल्ड', 'पतंग', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'भूत', 'बच्चन पांडे', 'डाकनेस विजिवल' जैसे की अन्य भाषाओं में भी वे बड़ी फिल्में कर चुकी हैं, लेकिन फिल्म विवाह में उनका रमा का करिदार कोई भी नहीं भुला पाएगा. 

VIDEO: गुडलक जैरी स्क्रीनिंग: जान्हवी, खुशी और बोनी कपूर व्हाइट आउटफिट में आए नज़र

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: विपक्ष ने तो BJP के आगे January में ही कर दिया था Surrender | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: