शहनाज गिल का ग्लैमर देख उड़े फैन्स के होश, बोले- अप्सरा से कम नहीं दिख रही हो...

शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैन्स उनके अवतार और उनके अंदाज के दीवाने हैं. उनके चाहने वाले उनकी एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
शहनाज गिल का ग्लैमर देख उड़े फैन्स के होश
नई दिल्ली:

शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैन्स उनके अवतार और उनके अंदाज के दीवाने हैं. उनके चाहने वाले उनकी एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में शुक्रवार तड़के शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैन्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस आउटफिट में वे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. 

हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक वनपीस पहने दिखाई दे रही हैं. कर्ली हेयर्स और उनकी नजाकत फैन्स का दिल जीत रही है. न्यूड कलर का उनका ये आउटफिट कलर उनपर खिल कर आ रहा है. शहनाज का ये अवतार देख फैन्स को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप तो काफी स्टाइलिश लग रही हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं. 

Advertisement

काम की बात करें तो शहनाज गिल इस समय 'कभी ईद कभी दिवाली' फिल्म में नजर आने वाली हैं. वहीं सुना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम किसी का भाई किसी की जान भी रखा गया है. इस फिल्म में शहनाज सलमान खान के साथ नजर आएंगी. सोर्स की माने तो शहनाज ने एक साल 5 फिल्में साइन की हैं. 

Advertisement

VIDEO: शाहिद कपूर बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Thane Hit And Run Case: टक्कर मारने के बाद Mercedes चालक मौके से फरार