बीच लुक में करिश्मा कपूर को देख फैन्स हुए दीवाने, बोले- क्वीन जैसी दिख रही हो...

करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में नजर ना आती हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर आए दिनों अपने लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैन्स का दिल जीत लेती हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
बीच लुक में करिश्मा कपूर को देख फैन्स हुए दीवाने
नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में नजर ना आती हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर आए दिनों अपने लेटेस्ट फोटो शेयर कर  फैन्स का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपनी बीच लुक की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे बीच किनारे खड़ी हैं. चेहरे पर गिरते उनके बाल और उनका ये स्टाइल फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. उनकी इस तस्वीर के साझा करते ही फैन्स के साथ ही सेलेब्स के भी कमेंट की लंबी लाइन लग गई है. 

हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपनी एक बीच फोटो शेयर की है इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करिश्मा कपूर पर्पल कलर की मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं. शिमरी लुक के साथ ही उनका नो मेकअप लुक भी फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस तस्वीर के साथ ही उनका कैप्शन भी फैन्स को अट्रैक्ट कर रहा है. इस तस्वीर को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप एक दम क्वीन दिख रही हैं. तो वहीं दूसरे ने कहा आपके लुक को देख आपकी उम्र पता लगा पाना पाफी मुश्किल है. 

Advertisement

काम की बात करें तो करिश्मा कपूर घर बैठे ही ऑनलाइन बिजनेस और स्टॉक मार्केटिंग करती हैं. वे एक साल में एक फिल्म से होने वाली कमाई से भी ज्यादा कमाती हैं. फैन्स के करिश्मा की ब्यूटी के साथ ही उनका काम करने का अंदाज भी बेहद पसंद आता है. 

Advertisement

VIDEO: Airport Traffic: ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India