सौतन का होने जा रहा है वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, भाभी के एक कदम से आया घर में भूचाल, दो बीवियों के बीच फंसे विक्रांत

Sautan World Television Premiere: भोजपुरी फिल्म सौतन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, संचिता बनर्जी और देव सिंह लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sautan Bhojpuri Film World Television Premiere: इस दिन होगा सौतन फिल्म का प्रीमियर
नई दिल्ली:

Sautan Bhojpuri Film World Television Premiere: भोजपुरी फिल्म सौतन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, संचिता बनर्जी और देव सिंह की भोजपुरी फिल्म सौतन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 29 जून को भोजपुरी सिनेमा चैनल पर होगा. इस चैनल पर पर निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा की फिल्म सौतन का प्रसारण शाम 6 बजे से 29 जून को होगा. सौतन फिल्म को ओटीटी पर दंगल ऐप पर भी देख सकते हैं.

सौतन का ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म सौतन के ट्रेलर को यूट्यूब पर खूब देखा भी जा रहा है. सौतन के ट्रेलर को यूट्यूब पर 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस तरह इस ट्रेलर की लोकप्रियता को समझा जा सकता है. फिल्म को लेकर निर्माता प्रदीप कुमार ने कहा कि  सौतन एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ देगी. विक्रांत, रितु और संचिता ने अपने-अपने किरदारों को बखूबी निभाया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे. 

Advertisement
Advertisement

भोजपुरी फिल्म सौतन में विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, संचिता बनर्जी, देव सिंह, श्वेता वर्मा, ललित उपाध्याय, कंचन मिश्रा, जे नीलम, रंभा साहनी और चाहत राज हैं. फिल्म के राइटर अरबिंद तिवारी, संगीतकार मुन्ना दुबे, गीतकार प्यारेलाल यादव, मुन्ना दुबे और शेखर मधुर हैं. फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है. भोजपुरी फिल्म सौतन को लेकर निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि ये फिल्म प्रेम, संघर्ष और समर्पण की अनूठी कहानी है, जिसे हमने बड़े ही जुनून और मेहनत से तैयार किया है. सौतन सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि यह दिलों को छू लेने वाली यात्रा है, जिसमें आपको नए अनुभव और अनोखे भावनाओं का एहसास होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Case: डॉनल्ड ट्रंप को जिन मामलों के लिए दोषी माना गया है, उन सब में सजा नहीं होगी?