शॉर्ट बाल में दिल चुराने वाली 4 G एयरटेल गर्ल का सालों बाद अब इतना बदल गया है लुक, PHOTO देख लोग बोले- ये वही क्यूट लड़की है?

अगर आपको एयरटेल के एड में नजर आई लड़की याद है तो यकीनन आप भी जानना चाहते होंगे कि वह अब कैसी दिखती है. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं 'एयरटेल गर्ल' यानी साशा छेत्री की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
एयरटेल गर्ल उर्फ साशा छेत्री की लेटेस्ट फोटो वायरल
नई दिल्ली:

लोकप्रिय नेटवर्क ब्रांड एयरटेल में नजर आईं साशा छेत्री काफी पॉपुलर हुई थीं. एयरटेल के एड में नजर आकर साशा रातोंरात सनसनी बन गई थीं. साशा के होर्डिंग्स कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक नजर आए थे. साशा इस एड में इतनी पसंद की गई थीं कि उनका नाम लोगों ने 'एयरटेल गर्ल' तक रख दिया था. साशा को प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम में भी देखा गया था. अगर आपको भी साशा याद हैं तो यकीनन आप भी जानना चाहते होंगे कि वे अब कैसी दिखती हैं. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं साशा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

बता दें, साशा छेत्री सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. उन्हें यहां लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. एयरटेल के एड में शॉर्ट बालों में नजर आने वालीं साशा अब काफी बदल गई हैं. साशा अब पहले से स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं. साशा अक्सर अपनी स्टनिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. सासा की जो लेटेस्ट फोटो इस समय वायरल हो रही है, उसमें वे कैमरे की तरफ देखते हुए पोज करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक और फोटो में साशा व्हाइट कलर के सूट में पोज दे रही हैं. 

Advertisement
Advertisement

साशा की तस्वीरों को लोग खूब पसंद करते हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स भी करते हैं. एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा है , "जब मैं 13 साल का था तब ये मेरी क्रश थी". तो वहीं एक अन्य ने लखा है, "नेटवर्क बेकार आ रहा है एयरटेल का". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "ड्रॉप डेड गॉर्जियस". इस तरह से साशा छेत्री की फोटो पर फैन्स दिल और फायर इमोजी भी कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Jharkhand Elections में NDA के दलों के बीच Seat Sharing पर बनी सहमति, AJSU 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव