दीपिका पादुकोण के लुक के आगे बुरी तरह फ्लॉप हुई सारा अली खान, PHOTOS हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

हाल ही में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान भी बप्पा के दर्शन के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बंगले पर पहुंचे थे. इस दौरान सारा अली खान एक बार फिर नेटिजंस के निशान पर आ गईं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सारा अली खान की फोटोज वायरल
नई दिल्ली:

इन दिनों देशभर में लोग गणपति का त्योहार मना रहे हैं. आम लोगो से लेकर सेलेब्स तक गणपति बप्पा के दर्शन के लिए अलग-अलग पंडाल पहुंच रहे हैं. अभी तक रणबीर कपूर, हिना खान, कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, काजोल आदि जैसे सितारों को बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा चुका है. ये सभी लालबागचा राजा (Lalbaugcha Raja) के दर्शन करने पहुंचे थे. हाल ही में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान भी बप्पा के दर्शन के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बंगले पर पहुंचे थे. इस दौरान सारा अली खान एक बार फिर नेटिजंस के निशान पर आ गईं.

ट्रोल हुईं सारा अली खान 
इस दौरान रणवीर सिंह हैवी फेस्टिव आउटफिट में नजर आए. रणवीर ने नेहरु जैकेट के साथ गुलाबी रंग का कुर्ता पहना था. वहीं दीपिका पादुकोण गुलाबी मखमली दुपट्टे के साथ हरे रंग के वेलवेट सूट में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. दीपिका ने खूबसूरत चांदबालियों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. बात करें सारा अली खान के लुक की तो उन्हें पीले रंग के कॉटन सलवार सूट में स्पॉट किया गया. सारा अली खान का सिंपल लुक ही उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गया. एक्ट्रेस की फोटो जब से सामने आई है, लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने सारा अली खान के सिंपल लुक पर उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, "सारा को बिना मेकअप देखिए, पता नहीं कैसे हीरोइन बन गई". इतना ही नहीं, कुछ लोग तो सारा अली खान को दीपिका और रणवीर की कामवाली बाई तक बुलाने लगे. सारा के साथ रणवीर सिंह भी ट्रोल हुए. अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर सिंह की तुलना बिग बॉस के कंटेस्टेंट अभिजित बिचुकले से कर रहे थे.

Advertisement

VIDEO:ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा