सारा अली खान के 'नमस्ते दर्शकों' की लड़की ने की ऐसी मिमिक्री, रिएक्शन दिए बना नहीं रह पाईं 'जरा हटके जरा बचके' एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं जरा हटके जरा बचके एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी पॉपुलर सीरीज नमस्ते दर्शकों की मिमिक्री करने वाली कंटेंट क्रिएटर के वीडियो पर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सारा अली खान ने अपनी मिमिक्री वीडियो पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

सारा अली खान इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में व्यस्त नजर आईं थीं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के वीडियो और सवालों का जवाव देती हुई नजर आती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में एक फैन द्वारा शेयर की गई मिमिक्री वीडियो पर रिएक्शन दिया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में एक लड़की सारा अली खान के "नमस्ते दर्शकों" वीडियो की सीरीज की नकल करती हुई नजर आ रही हैं. वह सारा अली खान की तरह टूर गाइड बनकर हाथ जोड़ते हुए फैंस का अभिवादन करती हैं. सारा के सिग्नेचर स्टाइल को रीक्रिएट करते हुए कंटेंट क्रिएटर ने कैप्शन में लिखा, "दर्शकों मेरी मूवी का ओवर हुआ अब वेट जाके देखो और देना सिर्फ प्यार और नो हेट" सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रिएक्शन देते हुए कई दिल वाले इमोजी शेयर किया और लिखा, "लव दिस".

गौरतलब है कि सारा अली खान की हाल ही में जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसने पहले दिन 5.49 करोड़, दूसरे दिन 7.19 करोड़ की कमाई की थी.

इसके बाद फिल्म ने कुल 12.68 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म 9 करोड़ से ज्यादा कमाई तीसरे दिन कर सकती है.

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत की हरित यात्रा पर बोले Adani Green Energy के CEO Amit Singh