'कामवाली बाई' कहलाने के बाद शॉर्ट शिमर ड्रेस में सारा अली खान का दिखा ग्लैमरस अंदाज, PHOTOS हुईं वायरल

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वे बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में अपने गोल्डन लुक से एक बार फिर सारा ने लोगों का दिल चुरा लिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सारा अली खान की लेटेस्ट फोटोज वायरल
नई दिल्ली:

फिल्मों के साथ-साथ सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी अपनी दिलकश अदाओं का जादू बिखेरती हैं. रियल लाइफ में सारा बहुत चुलबुली हैं और उनका हर एक अंदाज उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है. शायद यही वजह है कि एक्ट्रेस भी अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. सारा अपनी हर एक अपडेट अपने फैन्स तक पहुंचाना नहीं भूलतीं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वे बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में अपने लुक से एक बार फिर सारा ने लोगों का दिल चुरा लिया है.

सारा ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "Olive you so much". सारा ने एक के बाद अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखते ही बन रहा है. शॉर्ट ट्यूब ड्रेस, हाई हील्स, खुले वेवी बाल और न्यूड मेकअप में सारा का स्टाइल कहर ढा रहा है. सारा की इस पोस्ट को कुछ ही समय में 3 लाख 40 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. पोस्ट पर लोग फायर और दिल इमोजी बनाकर भी प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "हमारी जान सारा अली खान". 

Advertisement

आज सोशल मीडिया पर लोग सारा की खूबसूरती के भले ही कसीदे पढ़ रहे हों, लेकिन कल उन्हें उनके लुक के लिए खूब ट्रोल किया गया था. दरअसल, गणपति महोत्सव के मौके पर सारा अली खान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं, जहां उनका बेहद ही सिंपल लुक देखने को मिला. सारा के लुक को देखने के बाद लोगों ने उन्हें रणवीर और दीपिका की कामवाली बाई तक कह दिया था. 

Advertisement

VIDEO: ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत की हरित यात्रा पर बोले Adani Green Energy के CEO Amit Singh