सारा अली खान को फ्लाइट में आया गुस्सा, हुआ कुछ ऐसा तिलमिला गईं एक्ट्रेस, इनसाइड VIDEO देख फैंस को लगा झटका

फ्लाइट के अंदर का का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अली खान एयरलाइन्स स्टाफ पर नाराज होती दिख रही हैं. आखिर ऐसा क्या हुआ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान यूं तो अपने शालीन व्यवहार के लिए जानी जाती हैं. पब्लिक प्लेस में अक्सर वह लोगों को नमस्ते करते हुए अभिवादन करती हैं. लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में सारा अली खान का अलग ही रूप देखा जा सकता है. सारा इस वीडियो में गुस्से में लाल नजर आ रही हैं. फ्लाइट के अंदर का सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा एयरलाइन्स स्टाफ पर नाराज होती दिख रही हैं.

सारा के साथ ये क्या हुआ!

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में सारा अली खान पिंक कलर की ड्रेस पहने एक फ्लाइट के अंदर बैठी दिख रही है. उनके पास में एयरलाइन्स के कई स्टाफ खड़े हैं. इस दौरान देखा जा सकता है कि सारा गुस्से में अपनी सीट से उठती हैं और शायद वॉशरूम की तरफ चली जाती हैं. वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि सारा के साथ फ्लाइट में ऐसी चीज हुई कि जिससे एक्ट्रेस नाराज हो गईं. सारा की एक्सपेंसिव ड्रेस पर एयरहोस्टेस ने जूस गिरा दिया, जिसके बाद काफी ड्रामा हुआ.

लोग जता रहे आशंका

वीडियो जमकर वायरल हो रही है और ढेरों लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. बहुत से लोगों को ऐसा लग रहा है कि ये किसी फिल्म या ऐड फिल्म की शूट के दौरान का वीडियो है. वहीं कुछ इसे रियल बता रहे हैं. हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ये वीडियो सच में किसी वाकये के दौरान का है या शूट के दौरान का है. 

Featured Video Of The Day
Greater Kailash Murder Case: Delhi में Gym Owner Murder Case में बड़ा खुलासा, 5 बड़े किरदारों पर NDTV की पड़ताल