संजय दत्त का बेटा हो गया इतना बड़ा, डैशिंग लुक में पिता से कम नहीं, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- सुनील दत्त की कॉपी

संजय दत्त की दूसरी शादी से हुए दोनों बच्चे अब बड़े हो रहे हैं. संजय दत्त का इकलौता बेटा शहरान दत्त अब बड़ा हो चुका है और पिता की तरह हैंडसम दिखता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
संजय दत्त के बेटे की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. आज भी संजू बाबा का बॉलीवुड में सिक्का चलता है. संजय दत्त अब ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ सिनेमा में भी हिट पर हिट फिल्म दे रहे हैं. कभी वह साउथ की फिल्मों में विलेन तो कभी सपोर्टिंग रोल में दिख रहे हैं. इसके अलावा संजय दत्त एक फैमिली मैन भी हैं, जो अपनी दूसरी पत्नी मान्यता दत्त और जुड़वां बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं. संजय की एक बड़ी बेटी भी है, जो उन्हें पहली शादी से हुई थी. संजय दत्त की दूसरी शादी से हुए दोनों बच्चे अब बड़े हो रहे हैं. संजय दत्त का इकलौता बेटा शहरान दत्त अब बड़ा हो चुका है और पिता की तरह हैंडसम दिखता है. बता दें, हाल ही में शहरान ने फैमिली के साथ अपना 14वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

हीरो से कम नहीं है संजय दत्त का बेटा

शहरान दत्त का जन्म 21 अक्टूबर 2010 को हुआ था और अब वह 14 साल के हो चुके हैं. शहरान को फुटबॉल खेलने का बड़ा शौक है और वह अल नासर अंडर 14 टीम के मेंबर हैं. शहरान का खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट हैं और इस पर वह अपने फुटबॉल खेलने के वीडियो शेयर करते रहते हैं. शहरान के इंस्टाग्राम पर 78 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह वर्ल्ड चैंपियन फुटबॉलर लियोनेल मेसी के फैन हैं. अभी यह क्लियर नहीं है कि संजय दत्त बेटा बड़ा होकर क्या बनेगा. बता दें, शहरान कराटे भी सीखते हैं.
 

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव है शहरान दत्त

शहरान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली और फ्रेंड संग अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. शहरान ने हार्दिक पांड्या संग भी तस्वीर शेयर की थी. बता दें, शहरान के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स 1 लाख तक पहुंचने वाले हैं. गौरतलब है कि संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता दत्त से साल 2008 में गोवा में शादी रचाई थी. शहरान की बचपन की तस्वीरें देखें तो वह बिल्कुल अपने स्टार फादर संजय दत्त की कॉपी हैं. मान्यता दत्त को ट्विंस हुए थे, जिसमें शहरान और उनकी बहन इकरा ने जन्म लिया था.

Advertisement



 

Featured Video Of The Day
Rani Rampal Exclusive: हॉकी की 'रानी' ने कहा 'अलविदा!'