नीली आंखें और मासूम चेहरा...संजय दत्त की बेटी इकरा को देखने के बाद लोग भूले नर्गिस दत्त, बोले- वेलकम टू बॉलीवुड

संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा अब बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं. इकरा की फोटो देख लोगों को नर्गिस दत्त की याद आ गई. इकरा खूबसूरती में किसी विंटेज हीरोइन की तरह दिख रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
संजय दत्त की बेटी इकरा की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फैन फॉलोइंग गजब की है. उनके फैंस उन्‍हें मूवी में तो देखना पसंद करते ही हैं, उनकी पर्सनल लाइफ को भी जानने के लिए उत्‍सुक रहते हैं. यही वजह है कि जब भी संजय दत्त या उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्त (Maanayata Dutt) सोशल मीडिया पर कोई फोटो डालते हैं तो उस फोटो या वीडियो को काफी लाइक्स मिलते हैं. कुछ समय पहले संजय दत्त की फैमिली को स्‍पॉट किया गया था, जिसमें मान्‍यता अपने बच्‍चों के साथ किसी वेन्‍यू पर नजर आ रही थीं. इस वीडियो में जब संजय दत्‍त की बेटी इकरा कैमरे की तरफ नजर करती हैं तो लोगों को उनकी दादी नरगिस दत्त की याद आ जाती है.

नरगिस की कॉपी हैं संजय की बेटी इकरा दत्त 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. वीडियो को देखने के बाद लोग संजय दत्त की बेटी इकरा (Iqra) की खूबसूरती के कायल हो गए थे. लोग इकरा को हूबहू अपनी दादी यानी कि नरगिस की तरह बता रहे थे. थ्रोबैक वीडियो में इकरा अपने भाई और मां के साथ नजर आ रही हैं. झील सी नीली आंखें और खुले बालों में वाकई यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इकरा अपनी दादी नरगिस की कॉपी ही हैं. इकरा के नैन नक्‍श बिलकुल अपनी दादी की तरह ही हैं.

Advertisement

बता दें क‍ि संजय दत्त और मान्‍यता की दो जुड़वा संतान, बेटा शहरान और बेटी इकरा है जबकि उनकी पहली पत्‍नी रिचा शर्मा से एक बेटी है, जिसका नाम त्रिशला है. त्रिशला अपने नाना नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं. रिचा का ब्रेन ट्यूमर की वजह से साल 1996 में देहांत हो गया था, जिसके बाद त्रिशला की परवरिश उनके नाना नानी ने किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War के बीच किस एक बात पर सहमत रहते हैं ईरान और इजरायल? | Israel Hamas War