सुपरहिट फिल्म 'सड़क' में संजय दत्त की बेहद खूबसूरत हीरोइन पूजा भट्ट का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए हैरान

पूजा भट्ट ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह रियल मानी जाती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की. इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्ट में  अभिनेत्री ने एक दिलकश कैप्शन के साथ आसमान की एक तस्वीर शेयर की.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'सड़क' में संजय दत्त की बेहद खूबसूरत हीरोइन पूजा भट्ट का बदल गया है पूरा लुक
नई दिल्ली:

पूजा भट्ट ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह रियल मानी जाती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की. इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्ट में  अभिनेत्री ने एक दिलकश कैप्शन के साथ आसमान की एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने अपनी भी एक फोटो शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा, "सिक्स इयर्स सोबर टुडे...आभार, ग्रेविटास, ग्रेस," और फोल्डेड प्लान और इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया. पूजा भट्ट ने अपने मन की स्थिति को समझाने के लिए कई हैशटैग भी लिखे. एक्ट्रेस ने लिखा, "#सोब्रिटीरॉक #sixyearssober #onedayatatime #onestepatatime #soberlife #soberliving."

पूजा भट्ट ने एक और फोटो लाल आसमान की शेयर की. उन्होंने कैप्शन लिखा, “ज़माने के देखे हैं रंग हजार, नहीं कुछ सिवा प्यार के. यह उनकी फिल्म सड़क का गाना है.

Advertisement

पूजा भट्ट ने हाल ही में एक खास थ्रोबैक पोस्ट शेयर की, जिसमें अपनी फिल्म सड़क के 31 साल पूरे होने का जश्न मनाती दिखीं. उन्होंने लिखा, मैं ऊटी में उसी स्थान पर एक नए शो की शूटिंग कर रही हूं. जहां हमने फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग की है. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने तारीख को चिन्हित किया और मुझे एक रिमाइंडर दिया. आपका प्यार और फिल्म की यादें इसे जिंदा रखती हैं. यही फिल्मों का जादू है. वे हमें अपरिवर्तनीय रूप से बांधते हैं. मेरे पिता का आभार जिनके बिना हममें से किसी के भी जीवन में यह दिन नहीं आता

Advertisement
Advertisement

बता दें कि पूजा भट्ट ने अपने समय में लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया. उनकी खूबसूरती और मासूमियत के लोग दीवाने थे. पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उनका लुक काफी बदल गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा भट्ट को आखिरी बार चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट में दुलकर सलमान और सनी देओल के साथ देखा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी