सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी इस्तांबुल में करा रही थीं फोटोशूट तभी पक्षियों ने किया हमला, फिर जो हुआ देखिए वीडियो

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी हाल ही में इंस्ताबुल में थीं. संगीता ने वहां के खूबसूरत लोकेशन पर काफी एंजॉय किया और खूब फोटोशूट भी कराया. फोटो में संगीता बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
संगीता बिजलानी इस्तांबुल में करा रही थीं फोटोशूट तभी पक्षियों ने किया हमला
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) हाल ही में इंस्ताबुल में थीं. संगीता ने वहां के खूबसूरत लोकेशन पर काफी एंजॉय किया और खूब फोटोशूट भी कराया. फोटो में संगीता बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आईं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि संगीता बिजलानी रेड कलर की ड्रेस में किसी बिल्डिंग के छत के किनारे बैठी फोटो के लिए पोज दे रही हैं. उनके आस पास पक्षी मंडरा  रहे हैं, तभी पक्षी उन पर अचानक हमला कर देते हैं. 

Advertisement

वीडियो में साफ दिख रहा है कि संगीता बिजलानी के पैर पर एक पक्षी चोंच से मारता है. तब एक्ट्रेस पोज देते हुए चौंक जाती हैं घबरा कर अपना पैर पीछे खींच लेती है. यह वीडियो 90 के दशक की सेंसेशन संगीता बिजलानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'रील वीएस रियल'. 

बता दें कि संगीता बिजलानी का नाम एक समय में सलमान खान के साथ जुड़ा था और कहा जाता है कि वह सलमान को डेट कर रही थीं और बात शादी तक पहुंच गई थीं. हालांकि बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया और संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली. हालांकि बाद में संगीता का उनसे भी तलाक हो गया. संगीता ने कातिल से 1987 में डेब्यू किया था. बाद में वह त्रिदेव, योद्धा, जुर्म और इज्जत जैसी फिल्मों में नजर आईं. 
 

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi in Parliament: Agniveer आपको अच्छा लगता है आप रखिए हम आएंगे तो हटाएंगे: Rahul Gandhi