लवकेश कटारिया ना अरमान मलिक, ये कंटेस्टेंट बना बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला कैप्टन, लोग बोले- बाहरवाले की मेहरबानी

Bigg Boss OTT 3 First Captain: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को घर का पहला कैप्टन मिल गया है, जिसमें अरमान मलिक ना लवकेश कटारिया का नाम शामिल नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 First Captain: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. जहां हाल ही में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच घर में लड़ाई बढ़ती हुई दिख रही है तो वहीं बाहरवाले का राज सभी के सामने आ गया है कि लवकेश कटारिया ही वह शख्स है. इसी बीच एक नया अपडेट सामने आया है कि बिग बॉस ओटीटी 3 को पहला कैप्टन मिल गया है, जिसका नाम सुनकर फैंस तो खुश हैं. लेकिन घरवाले जरुर नाखुश नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस का कहना है कि यह बाहरवाले की मेहरबानी के कारण हुआ है. 

यह नाम और कोई नहीं बल्कि सना मकबूल का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सना को कैप्टंसी हासिल हुई है, जिसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कैप्टन बन गई हैं. हालांकि अभी साफ नहीं हो पाया है कि उनके हाथ में स्पेशल पॉवर आई है या फिर वह कैप्टन बन गई हैं. लेकिन इस खबर से फैंस का रिएक्शन जरुर सामने आया है. 

Advertisement

पोस्ट सामने आने के बाद लोग कमेंट में अपनी राय देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, उन्हें विनर बना दो वह रियल वुमन पॉवर हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, कटारिया बाहरवाला के रुप में अच्छा काम कर रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, बाहरवाले की मेहरबानी. चौथे यूजर ने लिखा, वह डिजर्व करती हैं. पांचवे यूजर ने लिखा, ये ही है विनर बीबी की. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें सना मकबूल और कृतिका मलिक के बीच लड़ाई देखने को मिली थी, जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए थे. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल