वही क्यूट चेहरा, वही डिंपल वाली स्माइल...आलिया भट्ट की इस हमशक्ल को देख रणबीर को भी लगेगा धक्का, बोलेंगे- OMG जादू!

आलिया भट्ट की हमशक्ल रौशनी अंसारी बिलकुल आलिया की जैरॉक्स कॉपी दिखती हैं. उनके चेहरे से लेकर मुस्कराहट, डिंपल यहां तक की अदाएं तक सब टू कॉपी हैं. आलिया भट्ट की इस हमशक्ल को देख कर तो हम आप क्या एक पल के लिए रणबीर कपूर की धोखा खा जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आलिया भट्ट की हमशक्ल का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बल पर अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. इसी तरह आलिया भट्ट की हमशक्ल भी अपनी हूबहू नैन नक्श और एक्टिंग के बल पर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जी हां, बात हो रही है आलिया भट्ट की हमशक्ल रौशनी अंसारी की जो बिलकुल आलिया भट्ट की जैरॉक्स कॉपी दिखती हैं. उनके चेहरे से लेकर मुस्कराहट, डिंपल यहां तक की अदाएं तक सब टू कॉपी हैं. आलिया भट्ट की इस हमशक्ल को देख कर तो हम आप क्या एक पल के लिए रणबीर कपूर की धोखा खा जाएंगे.

Advertisement

रौशनी अंसारी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को खंगालेंगे तो हर एक तस्वीर और वीडियो में आपको आलिया भट्ट की ही झलक मिलेगी. अब इस वीडियो पर ही नजरें इनायत कर लीजिए, आलिया की फिल्म गंगूबाई के किरदार को रौशनी ने कुछ इस तरह उन्हीं के गेट आप और अंदाज में रीक्रिएट किया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को देखकर तो लोग ये तक कह रहे हैं कि अगर आलिया भट्ट ये वीडियो देख ले तो खुद को रौशनी से मिलने से रोक नहीं पाएंगी. आपको बता दें कि आलिया भट्ट की हमशक्ल रौशनी खुद भी आलिया की बहुत बड़ी फैन है और वह आलिया भट्ट से मिलने की ख्वाहिश रखती हैं. 

Advertisement
Advertisement

आलिया भट्ट की हमशक्ल रौशनी अंसारी अक्सर आलिया के किरदार वाले वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, जिन्हें हजारों फैंस देखकर सराहते हैं. रौशनी की बात करें तो वो बैंगलूरू की रहने वाली हैं और उनके नैन नक्श बिलकुल आलिया की तरह दिखते हैं. इतना ही नहीं उनकी आलिया जैसी ही अदाएं देखकर फैंस उनको छोटी आलिया भी बुलाने लगे हैं. कई लोग रौशनी को आलिया 2.0 भी कहते हैं. आपको बता दें कि रौशनी से पहले भी सेलेस्टी बैरागी नाम की टीवी एक्ट्रेस ने आलिया के रूप में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. आलिया जैसी दिखने के कारण उनको कुछ टीवी सीरियल भी मिले, लेकिन फिर उन्होंने अपनी पहचान खोने के डर से आलिया के डूपलगैंगर की तरह पोस्ट डालने बंद कर दिए.

Advertisement

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी