एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई के बाद समांथा रुथ प्रभु ने किया इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट

एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के एक्स हस्बैंड और एक्टर नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से 8 अगस्त को 2024 को सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें एक्टर के पिता और सुपरस्टार नागार्जुन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसके बाद सोशल मीडिया पर जहां फैंस का बधाईयों का सिलसिला शुरू हुआ तो वहीं ट्रोलर्स ने इंटरनेट पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं इसी बीच फैंस की नजरें इस पर हैं कि एक्ट्रेस सगाई की खबरों के बाद क्या पोस्ट करती हैं. 

इंस्टाग्राम पर सामंथा ने विनेश फोगट के कुश्ती से संन्यास लेने की खबर शेयर की.  इसके ऊपर एक दिल टूटने वाला इमोटिकॉन भी ए्क्ट्रेस ने जोड़ा. बाद में, उन्होंने एक एआई क्लास का विज्ञापन शेयर किया. कुछ घंटों बाद, सामंथा ने पेरिस ओलंपिक की जीत के बारे में भारत की हॉकी टीम की जश्न मनाने वाली पोस्ट शेयर की.

बता दें, 8 अगस्त की सुबह खबरें जोरों पर थी कि एक्टर नागा चैतन्य अपनी गर्लफ्रेंड  शोभिता धुलिपाला से फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगे. इसके बाद एक्टर नागार्जुन ने एक्स पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें सुपरस्टार को बेटे नागा और होने वाली बहू शोभिता के साथ पोज देते हुए देखा गया. जबकि दूसरी फोटो में कपल की एक खूबसूरत फोटो थी. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि नागा चैतन्य ने अक्टूबर 2017 में समांथा रूथ प्रभु से शादी की थी. इसके बाद चौथी सालगिरह से चार दिन पहले दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया और फैंस को यह जानकारी दी.  

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat