सलमान खान ने अपने घर पर मनाया रुमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का बर्थडे, इनसाइड तस्वीरों में नहीं देखा होगा भाईजान का ये अंदाज

Salman Khan Party Photos: सलमान खान ने हाल ही में अपने घर पर रुमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सलमान खान की यूलिया वंतूर के बर्थडे से अनदेखी झलक आई सामने
नई दिल्ली:

Iulia Vantur 44nd Birthday Party Photos: सलमान खान इन दिनों सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं, जिसकी झलक हाल ही में कुछ तस्वीरों में देखने को मिली थी. इसी बीच उन्होंने अपने घर पर पूरी खान फैमिली के साथ रुमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी हाल ही में एक फोटो सामने आई थी. लेकिन अब उनके बर्थडे की कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो सामने आई है, जिसमें भाईजान का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिला है. तस्वीरों में सलमान खान, हिमेश रेशमिया को किस करते हुए और पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

दरअसल, हिमेश रेशमिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें यूलिया वंतूर के बर्थडे की इनसाइड तस्वीरें थीं. एक फोटो में भाईजान हिमेश रेशमिया को किस करते हुए और उनके साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. कैप्शन में ऐतिहासिक पलों के साथ प्यारी शाम भाई, फैमिली और दोस्तों के साथ.

कैप्शन में सिंगर ने लिखा, सलमान खान के घर यूलिया वंतूर के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए यह कितना शानदार और आरामदायक मिलन था! जन्मदिन मुबारक हो, प्रिय यूलिया! भगवान आपको ढेर सारी खुशियां, सफलता और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें. सलमान खान इस अद्भुत समय के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. यह गले मिलना सच्चे भाईचारे जैसा लगा. हिट मशीन हिमेश रेशमिया और @thesajidwajid भाई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार