सलमान खान ने KKBKKJ के सेट पर सिंगर सुखबीर संग 'बिल्ली बिल्ली' गाने पर खूब मचाया था धमाल, BTS वीडियो वायरल

मेकर्स ने किसी का भाई किसी की जान के बिल्ली बिल्ली गाने की बीटीएस वीडियो शेयर कर इसे अगले लेवल पर पहुंचा दिया है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि स्टार्स ने कैमरे के पीछे जो मस्ती की थी, वह गाने में पर्दे पर पूरी तरह से नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

किसी का भाई किसी की जान ईद के खास मौके पर रिलीज की गई है. ऐसे में फेस्टिव सीजन पर एक परफेक्ट सेलिब्रेशन के तौर पर सामने आई इस फिल्म ने पहले दिन से ही अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया था. जबकि देश भर में फिलहाल सलमान की फिल्म का क्रेज जारी है. मेकर्स ने फिल्म के बिल्ली बिल्ली गाने की बीटीएस वीडियो शेयर कर इसे अगले लेवल पर पहुंचा दिया है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि स्टार्स ने कैमरे के पीछे जो मस्ती की थी, वह गाने में पर्दे पर पूरी तरह से नजर आ रही है.

गाने के बीटीएस वीडियो में पूरी कास्ट को एक साथ आते और दिल खोलकर डांस करते हुए देखा जा सकता हैं. इस जश्न का माहौल तब और बढ़ जाता है जब सिंगर सुखबीर सेट पर कास्ट को ज्वाइन करते हैं. जबकि सुखबीर को सेट पर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने जाहिर किया कि कैसे वह पहली बार सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं और यह उनके लिए एक सम्मान की बात है. इसके अलावा, सिंगर अपने जीवन में पहली बार 400 डांसर्स के साथ काम करने को लेकर भी एक्साइटेड दिखें.

Advertisement

सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस, ये फिल्म ईद को खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ है.

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान