सलमान खान ने शेयर किया साउथ की उस फिल्म का टीजर, जिसे देख लोग कह रहे- जूनियर विजय सेतुपति का...

Salman Khan Shared Phoenix teaser: सलमान खान ने विजय सेतुपति के बेटे सूर्या की फिल्म फिनिक्स का टीजर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Salman Khan Shared Phoenix teaser: सलमान खान खुद की फिल्मों के लिए जितने पसंद किए जाते हैं. उतना ही अगर वह सोशल मीडिया पर किसी फिल्म की झलक दिखा दे तो फैंस भी दीवाने हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में भाईजान द्वारा शेयर किए गए साउथ की फिल्म फिनिक्स के टीजर को देखकर फैंस कह रहे हैं. दरअसल, उन्होंने सुपरस्टार विजय सेतुपति के बेटे सूर्या की फिल्म का टीजर शेयर किया है और उन्हें बधाई दी हैं औऱ टीजर पर प्यार बरसाया है. इसके चलते टीजर ट्रैंड में है. 

सलमान खान ने फिनिक्स का टीजर शेयर करते हुए लिखा, बेस्ट विश, लवली टीजर. इस स्टोरी को देख भाईजान के फैंस ने भी यूट्यूब पर झलक देख लिया.

मूवी के टीजर में विजय सेतुपति के बेटे सूर्या की झलक ने फैंस के लिए फिल्म के लिए एक्साइटमेंट पैदा कर दिया है. वहीं फैंस तारीफ करते हुए फैयर इमोजी शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो लिखा, जूनियर सेतुपति का लुक देखने लायक है. 

फिल्म की बात करें तो एएनल अरासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सूर्या, वरलक्ष्मी, संपत, देवदर्शनी, मुथुकुमार, दिलीपन, अजय घोष, हरीश उथमन, मुनार रमेश, अभिनक्षत्र, वर्षा, नवीन, ऋषि, नंद सरवनन, मुरुगदास, विग्नेश, श्रीजीत रवि, 
आडुकलम नरेन और अन्य अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election कश्मीर के सवाल पर Muslim देशों के संगठन के Pakistan प्रेम की कैसे खुली पोल?