जब सलमान खान ने खुद बताया कई साल से कौन है उनके पीछे, वजह जान हैरान रह गए थे फिल्म इंडस्ट्री वाले

सलमान खान ने जब खुद बताया कौन है उनके पीछे, नाम जानकर हैरान रह गए इंडस्ट्री के सभी लोग. वीडियो वायरल.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान बताते हैं कि इंडस्ट्री का एक वो कौनसा आदमी है जो उनके पीछे है. सलमान आईफा अवॉर्ड में बोल रहे थे और इस दौरान उन्होंने बताया कि बॉलीवुड का एक शख्स कई साल से उनके पीछे हैं. इसके साथ ही सलमान ने वो वजह भी बताई जिस वजह से वो शख्स आज तक सलमान भाई के पीछे है. ये शख्स खुद भी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. आप सुनेंगे तो खुद भी हैरान रह जाएंगे.

कौन है सलमान खान के पीछे ?

सलमान खान आईफा में बोल रहे थे. उन्होंने बड़ी ही तेज आवाज में कहा कि एक आदमी है जो आज तक उनके पीछे हैं. वो आदमी है शाहरुख खान. किंग खान का नाम सुनते ही सभी चौंक गए. इसके बाद सलमान ने वजह बताई. भाईजान ने बताया कि शाहरुख खान आजतक उनके पीछे इसलिए हैं क्योंकि मन्नत ठीक गैलेक्सी अपार्टमेंट के पीछे है. सलमान की ये बात सुनकर सभी हंसने लगे. किसी को नहीं पता था कि भाई कहानी में ऐसा ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर देखें तो सलमान खान सिकंदर में नजर आने वाले हैं तो वहीं शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे. बाकी अगर सलमान और शाहरुख की जोड़ी के बारे में बात करें तो दोनों को साथ में जवान में देखा गया था. फिल्म शाहरुख खान की थी और सलमान ने एक कैमियो किया था लेकिन ये कैमियो भी चर्चा में रहा. इस सीन ने दोनों के फैन्स को खुश कर दिया.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल