हीरामंडी की इस एक्ट्रेस को सलमान खान ने एक बार किया था शादी के लिए प्रपोज, जानें अब क्या कहती हैं वो...

हीरामंडी में आलमजेब के किरदार के लिए सुर्खियां बटोर रहीं डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें एक बार शादी के लिए प्रपोज किया था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने शर्मिन सहगल को किया था शादी के लिए प्रपोज

शर्मिन सहगल इन दिनों खूब ट्रेंड कर रही हैं, जिसका कारण उनकी हालिया रिलीज हीरामंडी है, जिसमें वह आलमजेब के किरदार में नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उन्हें एक बार शादी के लिए प्रपोज किया था. याद करते हुए एक्ट्रेस ने मजाक में कहा कि जब वह दो साल की थीं तो सलमान खान ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने कहा, मैं 2 या 3 की रही होंगी और उन्होंने कहा क्या तुम मुझसे शादी करोगी. और मैने जवाब दिया नहीं. 

Advertisement

शर्मिन हाल ही में नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में हीरामंडी की कास्ट के साथ नजर आई थीं. वहीं उन्होंने बताया कि संजय लीला भंसाली की भांजी होने के बावजूद उन्हें आलमजेब के रोल के लिए 16 बार ऑडिशन देना पड़ा. दरअसल, कपिल ने कहा, क्या उन्होंने आपका सच में ऑडिशन लिया था या आपने उनको मामू बनाया. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, एक साल के लिए तैयार किया और 16 बार ऑडिशन दिए. 

इससे पहले शर्मिन ने लुक टेस्ट की तस्वीरें शेयर कीं, जिसके साथ उन्होंने लिखा, ''आलमजेब लुक टेस्ट'' और कुछ इमोजी भी शेयर किए.  वहीं कुछ दिनों पहले शर्मिन सहगल को उनकी "एक्सप्रेशनलेस " एक्टिंग के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था, जिसके चलते शर्मिन ने अपने एक पोस्ट में इंस्टाग्राम कमेंट को डिसेबल कर दिया था, जिसके चलते वह चर्चा में आ गई थीं. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike