सलमान खान 38 साल पहले इस एक्ट्रेस को कर रहे थे डेट, पुराना वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

संगीता बिजलानी के साथ भी सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई साल पुराने वीडियो में सलमान और संगीता का लुक देखने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया में भाईजान यानी कि सलमान खान की किस्मत का तारा हमेशा बुलंद रहा है. लेकिन पर्सनल लाइफ की बात आती है तो मामला फीका पड़ जाता है. इसे भी इत्तेफाक ही कहा जाए कि उनके ज्यादातर रिलेशन्स अजब मोड़ पर आ कर खत्म हुए हैं. वो भी तब जब सलमान खान ने कभी अपने किसी भी रिलेशनशिप को छुपाने की कोई कोशिश नहीं की. फिर चाहें वो उनकी शुरुआती गर्लफ्रेंड्स संगीता बिजलानी, सोमी अली हों या फिर बात कैटरीना कैफ तक पहुंची हो. सबके साथ सलमान खान का रिश्ता ओपन रहा और फिर टूट गया. संगीता बिजलानी के साथ भी सलमान खान का रिश्ता छुपा नहीं रहा. वो साथ में कई पब्लिक इवेंट्स में गए. जिसका एक पुराना वीडियो अब वायरल हो रहा है.

ऑडियो लॉन्च में दिखे साथ

संगीता बिजलानी उस दौर की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. संगीता बिजलानी का अफेयर भी सलमान खान के साथ काफी लंबा चला था. दोनों अक्सर एक साथ प्रोग्राम भी अटेंड किया करते थे. लहरें टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल ने दोनों का ऐसा ही एक वीडियो शेयर का है. जो करीब 38 साल पुराना हो सकता है. ये प्रोग्राम तब रिलीज हुई मूवी 'घर का चिराग' के ऑडियो लॉन्च का वीडियो है. जिसमें संगीता बिजलानी का बेहद खूबसूरत अंदाज दिखाई दे रहा है. उनके पीछे सलमान खान भी दिखाई दे रहे हैं. हंसती मुस्कुराती संगीता बिजलानी लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

Advertisement

ऐन वक्त पर टूट गया था रिश्ता

बात साल 1986 की है जब संगीता बिजलानी और सलमान खान का नाम एक दूसरे से जुड़ने लगा था. इसके बाद दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. साल 1994 में दोनों ने ये ऐलान भी कर दिया कि वो सगाई करने वाले हैं. कॉफी विद करण में सलमान खान ने खुद ये बताया था कि इस सगाई के कार्ड छप गए थे. लेकिन लड़कियां उनके बारे में सोचती हैं कि ये बॉयफ्रेंड तक ठीक है. इसे जिंदगी भर क्या झेलना शायद इसलिए उनकी सगाई टूट गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Britain Election 2024: ब्रिटेन चुनाव में PM Rishi Sunak के खिलाफ हुए भारतीय मूल के लोग, नहीं देंगे वोट?