गोविंदा के साथ 'पार्टनर' में काम करना नहीं चाहते थे सलमान खान, डेविड धवन से कहा था- 'यार इससे लड़ना...'

डेविड धवन ने फिल्म पार्टनर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया. उनके अनुसार इस फिल्म में पहले सलमान, गोविंदा के साथ काम नहीं करना चाहते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर डेविड धवन और एक्टर गोविंदा ने 1990 के दशक में अपनी जुगलबंदी से बॉक्स ऑफिस पर खूब गदर मचाया था. उन्होंने साथ में लगभग 17 हिट फ़िल्में दी थीं. हाल ही में एक चैट में, डेविड ने उन दिनों को याद करते हुए दावा किया कि वे अकेले ऐसे व्यक्ति थे, जो गोविंदा को संभाल सकते थे. साथ ही उन्होंने फिल्म पार्टनर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया. उनके अनुसार इस फिल्म में पहले सलमान, गोविंदा के साथ काम नहीं करना चाहते थे.

सलमान को गोविंदा से थी ये प्रॉब्लम

डेविड धवन ने बताया कि सलमान खान पहले फिल्म पार्टनर को लेकर एक्साइटेड नहीं थे. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने प्रोड्यूसर सोहेल खान से फिल्म को लेकर चर्चा की तो वे तुरंत सहमत हो गए थे. उन्होंने कहा, "मैंने कहा 'क्या हम गोविंदा और सलमान भाई को ले सकते हैं?' उन्होंने कहा कि बहुत बढ़िया. मैं सलमान भाई के पास गया, वे बहुत उत्सुक नहीं थे. मैंने उनसे कहा, 'आओ यार, चलो करते हैं, यह एक बड़ी बात होगी'." उन्होंने फिल्म की शूटिंग से एक घटना को याद किया और कहा, "सलमान ने मुझे एक दिन बताया, जब हम बैंकॉक में शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने कहा 'डेविड यार, इसे लड़ना...फायदा नहीं है."

गोविंदा ने छोड़ दी थी फिल्म जुड़वा

दिलचस्प बात यह है कि गोविंदा ने एक बार खुलासा किया था कि सलमान खान ने उन्हें फोन करके डेविड धवन की जुड़वा छोड़कर यह फिल्म उन्हें देने के लिए कहा था. गोविंदा ने उनकी बात मान ली और सलमान ने इस फिल्म में डबल रोल किया, जो उनके शुरुआती करियर की मील का पत्थर साबित हुई.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article