शादी में पहुंचे सलमान खान के हमशक्ल को देख डर के मारे आंटी की निकलने वाली थी चीख, VIDEO में जानें क्या हुआ ऐसा

Salman Khan Doppelganger: शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें सलमान खान शादी में लोगों को मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं. एक महिला तो उन्हें देखकर डर जाती है. लेकिन इस वीडियो में कुछ मजेदार छिपा हुआ है, आप भी खोज कर देंखें.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Salman Khan Doppelganger: सलमान खान के इस वीडियो में एक पेंच, देखकर समझें
नई दिल्ली:

Salman Khan Lookalie: बॉलीवुड सुपरस्टार्स को अकसर शादी ब्याह में शिरकत करते हुए देखा जा सकता है. वह सिर्फ शादी पार्टी में ना सिर्फ जाते हैं बल्कि खूब परफॉर्म भी करते हैं. सोशल मीडिया वेडिंग वीडियो से भरा पड़ा रहता हैं, जिसमें शादियों के तरह-तरह के वीडियो होते हैं. कोई डांसिंग वीडियो, तो कोई दूल्हा दुल्हन की एंट्री का वीडियो, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अचानक से सलमान खान पहुंच गए और उन्हें देखकर एक आंटी जी तो हैरानी रह गई. आखिर यह पूरा माजरा क्या है और क्या वाकई सलमान खान शादी में पहुंचे हैं? आइए आपको दिखाते हैं ये  मजेदार वीडियो, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

इंस्टाग्राम पर इस वेडिंग वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुत सारे लोग बैठे हुए हैं, इस बीच पीछे से सलमान खान की तरह दिखने वाला एक शख्स आता हैं जिसने उनकी फिल्म तेरे नाम का लुक अपनाया हुआ है. लंबे बाल, आंखों में चश्मा, ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में यह सलमान खान की कॉपी लग रहे हैं और तेरे नाम के गानों की लिप्सिंग कर रहे हैं. गाना गाते हुए जैसे ही वह एक आंटी के पास पहुंचे आंटी बेचारी डर कर हैरान हो गईं और उसके बाद हंसने लगी. इसके बाद यह शख्स पार्टी में अन्य लोगों के पास गाया और सभी को एंटरटेन किया. इस तरह सलमान खान के हमशक्ल को देख सब हैरान रह जाते हैं. 

शादी में लोगों को एंटरटेन करते नजर आए सलमान खान

Advertisement

इंस्टाग्राम पर सलमान खान से लेकर अजय देवगन और सुनील शेट्टी के हमशक्ल के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. सलमान खान की तरह दिखने वाले इस शख्स का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा अजय देवगन अभी 1200 वोटों से आगे चल रहे हैं. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा टाइगर शर्मिंदा है. तो एक यूजर ने लिखा सलमान खान जिसे मीशो से आर्डर किया गया है, इसी तरह से कई यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय