बिग बॉस ओटीटी खत्म होते ही गंजे हुए सलमान खान, शॉक्ड फैन्स बोले- तेरे नाम पार्ट 2

20 अगस्त की देर रात को सलमान खान मुंबई के फेमस रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान भाईजान गंजे लुक में दिखाई दिए, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
बिग बॉस खत्म होते ही गंजे हुए सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान हाल ही में बिग बॉस ओटीटी करके फ्री हुए हैं. बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को सलमान खान ने अपनी होस्टिंग से सुपरहिट बना दिया. इस दौरान सलमान खान अपने हैंडसम लुक में देखे गए थे. सलमान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं संडे के दिन सलमान खान को एक नए अवतार में देख फैन्स हैरान रह गए. दरअसल, 20 अगस्त की देर रात को सलमान मुंबई के फेमस रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान भाईजान गंजे लुक में दिखाई दिए, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान चारों तरफ सिक्योरिटी गार्ड्स से घिरे हैं. अपने नए लुक में सलमान हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे थे. एक्टर की इन तस्वीरों और वीडियो पर उनके फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं सलमान के कुछ फैन्स उनके इस नए लुक को देख काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने सलमान खान के इस नए लुक पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'लगता है तेरे नाम 2 आ रही है'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'तेरे नाम 2 कब रिलीज हो रही है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'कुछ भी कहो भाई लग तो स्मार्ट रहे हैं'. बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही टाइगर 3 में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. 

Advertisement