पार्टी से रुखसत करते हुए सलमान ने चूमा संगीता बिजलानी का माथा, लोग बोले- पहला प्यार तो पहला ही होता है

वैसे तो सोशल मीडिया पर सलमान खान के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक लेटेस्ट वीडियो एक्टर का सामने आया है, जिसमें वे संगीता बिजलानी पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
संगीता-सलमान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आज बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का 57वां जन्मदिन है. सलमान के बर्थडे के मौके पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. सलमान खान के बर्थडे बैश में शाहरुख खान ने पहुंचकर सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी. तो वहीं संगीता बिजलानी ने भी अपनी ग्लैमरस अदाओं से पार्टी में चार चांद लगा दिए. सलमान खान ने फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा पैपराजी के साथ भी अपना बर्थडे मनाया और केक काटा. वैसे तो सोशल मीडिया पर सलमान खान के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक लेटेस्ट वीडियो एक्टर का सामने आया है, जिसमें वे संगीता बिजलानी पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान संगीता बिजलानी के साथ खड़े हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान संगीता बिजलानी के सबसे पहले गले लगते हैं और फिर उनके माथे को पकड़कर चूम लेते हैं. संगीता बिजलानी के लिए सलमान का प्यार और केयर देख कर फैन्स भी इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'पहला प्यार तो आखिर पहला ही होता है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मेरा पहला पहला प्यार है'. तो वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, 'सलमान अपनी जिंदगी में आने वाले सभी शख्स की इज्जत करते हैं'. गौरतलब है कि एक समय में सलमान खान और संगीता बिजलानी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. यहां तक कि दोनों की सगाई भी होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News